मुझे सरकार गिरने की नहीं, महाराष्ट्र और इसके लोगों की चिंता है: उद्धव ठाकरे

उद्धव ठाकरे ने रविवार को अपने संबोधन में लोगों से कहा कि उन्हें महाराष्ट्र में अपनी सरकार गिरने की नहीं, बल्कि महाराष्ट्र और यहां के निवासियों की चिंता है।


संबोधन के दौरान उद्धव ठाकरे

   


मुंबई
लॉकडाउन 4.0 के आखिरी दिन महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए लॉकडाउन खोलने के नियमों और महाराष्ट्र की वर्तमान स्थितियों पर जानकारी दी। बीते कई दिनों से चल रही राजनीतिक सुगबुगाहट के बीच उद्धव ठाकरे ने रविवार शाम अपने संबोधन में कहा कि मुझे महाराष्ट्र में अपनी सरकार गिरने की नहीं, यहां के लोगों की चिंता है।
संबोधन के दौरान उद्धव ने कहा कि महाराष्ट्र में सरकार गिराने की बात कही जा रही है। मुझे महाराष्ट्र में अपनी सरकार गिरने की कोई चिंता नहीं है। मुझे सिर्फ महाराष्ट्र और यहां के लोगों के स्वास्थ्य की चिंता है। उद्धव ने कहा कि इस संकट काल मे महाराष्ट्र को भी बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। ये बिल्कुल ही गलत है।

16 लाख मजदूरों को पहुंचाया घर: उद्धव
संबोधन की शुरुआत में उद्धव ने कहा, 'मैं आज पीयूष गोयल जी को धन्यवाद देता हूं। पिछली बार जब मैंने आपको संबोधित किया तो उसके बाद ही महाराष्ट्र के लोगों को ट्रेन मिली, जिनकी मदद से 11 लाख मजदूर घर पहुंचे। हमने अब तक 16 लाख से ज्यादा मजदूरो को हमने उनके राज्यों मे छोड़ा है, जिसके लिए राज्य सरकार ने 90 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

Post a Comment

0 Comments