शादी टूटने पर रिश्तेदारों को भेजीं न्यूड फोटो, 11 लाख नहीं देने पर वायरल करने की धमकी



राजस्थान के अजमेर में एक कॉलेज लेक्चरर की घिनौनी हरकत सामने आई है। जिसके खिलाफ पीड़ित शिक्षिका ने क्रिश्चियन गंज थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। क्रिश्चयन गंज थानाधिकारी दिनेश कुमावत ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसके अनुसार बूंदी निवासी पीजी महाविद्यालय के केमेस्ट्री लेक्चरर नरेश कुमार शर्मा से उसकी सगाई हुई थी। 


सगाई के कुछ समय बाद नरेश शर्मा ने उससे उसकी नग्न फोटो मंगवा लीं। किसी वजह से 10 माह में उनकी सगाई टूट गई।  फिर ये फोटो उसके रिश्तेदारों को भेज दीं। साथ ही एक-एक फोटो के बदले 11-11 लाख रुपए की मांग कर रहा है। आरोपी नरेश मांग न पूरी होने पर ये फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। 

हालांकि, युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि अश्लील फोटो से ब्लैकमेल करने का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। 

जिनमें युवक-युवती के अश्लील फोटो लेकर उसका लंबे समय तक देह शोषण करने का मामला पेश आता रहा है। पिछले दिनों अजमेर में ही हुए एक मामले में आरोपी ने अपनी प्रेमिका की अश्लील वीडियो वायरल कर दी थी। जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

Post a Comment

0 Comments