24 जून से लेकर 29 जून तक इन राशियों की चमकेगी किस्मत। मिल सकता है लाखों में धन।



राशिफल जानना काफी उचित होता है। दरअसल, आज भारत के जाने-माने पंडित सक्षम पांडे ऐसे 3 राशियों के बारे में बताने वाले हैं, जिनका किस्मत अगले 3 दिन तक में बदल जाएगा और उनका जीवन सफल बन जाएगा। आइए जानते हैं वह तीन खास राशियां। याद रहे इसके बारे में आपको कोई भी पंडित या कोई भी ज्योतिष का ज्ञानी नहीं बता पाएगा।


1. कर्क


कर्क राशि वालों के लिए काफी अच्छा समय है। क्योंकि इनको अगले 3 दिनों में काफी धन मिल सकता है। इसके साथ साथ हर काम सफल भी होगा। याद रखें एक मंत्र पढ़ना आपके लिए अति आवश्यक होगा। क्योंकि अगर यह मंत्र आप नहीं पड़ेंगे तो शायद आपको इन कामों में सफलता भी नहीं मिलेगी और धन की बौछार भी आपके नहीं आएगी।


मंत्र:- ॐ लक्ष्मीनाय नमः ( 6000 बार जाप)


2. कन्या


इन 3 दिनों में कन्या राशि वालों को भी काफी धन मिलने वाला है। हालांकि, इन राशियों को अगले 3 दिन तक कष्ट और दुख ही मिलेगा। लेकिन इन्हें धन मान और सम्मान की प्राप्ति होगी। इन्हें भी एक मंत्र को लगभग 10000 बार जाप करना होगा। तब ही यह 3 दिन उनके लिए अच्छा जाएगा।


मंत्र:- ॐ शिव - शिवाय नमः


3. कुंभ


कुंभ राशि की किस्मत ही किस्मत है। इनको नहीं अगले दिन कष्ट है और ना ही दुख है। यह अगले 3 दिन खुश रहेंगे। इनको मान सम्मान इज्जत शोहरत और धन की प्राप्ति होगी। बता दें कि धन की राशि काफी होने वाली है। इन राशियों वालों की किस्मत आज से चमक जाएगी।


लेकिन याद रहे अगर आप एक मंत्र का जाप नहीं करेंगे तो आपको इनमें से कुछ भी प्राप्त नहीं होगा। आपका जीवन आपके आम जीवन जैसा हो जाएगा। इसलिए जो नीचे निम्नलिखित मंत्र है उसका आज आप जरूर करें। ध्यान रखिए आपको उस मंत्र का जाप 15000 बार करना है। अगर आप इस मंत्र का जाप कर लेते हो तो आपकी जिंदगी अगले 3 दिनों तक नहीं, आपकी जिंदगी अगले कुछ सालों के लिए बदल जाएगी। 3 दिन तो आपका सिर्फ काफी अच्छा जाएगा। लेकिन अगले कुछ साल आपके बुरे नहीं जाएंगे अच्छे ही जाएंगे लेकिन पहले वाली जिंदगी नहीं रहेगी। आपके हर कष्ट दूर हो जाएंगे।


मंत्र:- ॐ गणेश गणेशाय नमः


Post a Comment

0 Comments