पाकिस्तान से मुंबई के ताज होटल में आया फोन, 26/11 जैसे हमले की दी धमकी

कराची स्टॉक एक्सचेंज (karachi stock exchange) आतंकवादी हमले (Terrorist Attack) के बाद पाकिस्तान (Pakistan) से मुंबई के ताज होटल (Taj Hotel Mumbai) में कॉल की गई है। सोमवार देर रात आए फोन पर कॉल करने वाले ने ताज होटल को 26/11 जैसे हमले (26/11 Attack) की धमकी दी है। फोन पाकिस्तान से आया था।


मुंबई का ताज होटल (फाइल फोटो)

   


हाइलाइट्स:


पाकिस्तान से ताज होटल में सोमवार रात को आया फोन


कॉल करने वाले ने दी ताज होटल में 26/11 जैसे हमले की धमकी


सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूरी रात चलाया ताज होटल में चेकिंग अभियान


होटल में आने वाले हर शख्स की चेक की गई डीटेल, सुरक्षा भी बढ़ाई गई


दक्षिण मुंबई इलाके में पुलिस ने नाकाबंदी बढ़ाई


मुंबई
मुंबई के ताज होटल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी भरा फोन पाकिस्तान से आया है। धमकी भरा फोन आने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। ताज होटल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बताया जा रहा है कि धमकी देने वाले ने कहा कि ताज में 20/11 जैसा हमला एक बार फिर से होगा।
कराची स्टॉक एक्सचेंज आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तान से मुंबई के ताज होटल में कॉल की गई। कॉल करने वाले व्यक्ति ने धमकी दी, 'कराची स्टॉक एक्सचेंज में हुआ आतंकी हमला सभी ने देखा है। अब ताज होटल में 26/11 जैसा हमला एक बार फिर होगा।'

पाकिस्तान से आई कॉल

ताज होटल प्रशासन ने पुलिस को धमकी की सूचना दी। बताया जा रहा है कि धमकी भरा फोन पाकिस्तान से आया है। रातभर मुंबई पुलिस और होटल स्टाफ ने मिलकर पूरे होटल की सुरक्षा का मुआयना किया।

रातभर चला चेकिंग अभियान
होटल में रात से ही सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। यहां आने वाले गेस्ट और उनकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। होटल में रह रहे गेस्ट की पूरी डीटेल खंगाली जा रही है। साथ ही दक्षिण मुंबई में पुलिस की नाकाबंदी बढ़ा दी गई है।

क्या है 26/11 हमला
26 नवंबर, 2008 देश के इतिहास का सबसे भयावह दिन है। यही वह दिन था जब दुनिया ने मुंबई में आतंक का डरावना चेहरा देखा था। उस हमले में 150 से ज्यादा लोग मारे गए थे। पाकिस्तानी आतंकियों ने ताज और ट्राइडेंट होटल के साथ-साथ छत्रपति शिवाजी टर्मिनस पर हमला किया था।

Post a Comment

0 Comments