4 लाख से ज्यादा फॉलोवर वाला 'टिकटॉक स्टार' ही निकला लड़की का कातिल, अरेस्ट

टीला मोड़ थाना क्षेत्र में बीच सड़क पर एकतरफा प्यार में युवती को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतारने वाला शेरखान टिकटॉक (Ticktok star) स्टार निकला। टिकटॉक पर उसके चार लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं।


गिरफ्तार किया गया शेरखान

   


गाजियाबाद के तुलसी निकेतन में शादी से इनकार करने पर लड़की का हुआ था मर्डर


शेर खान उर्फ शेरू नामक यह युवक लड़की से करता था एकतरफा मोहब्‍बत


पुलिस ने शेर खान पर 20 हजार का इनाम किया था घोषित, बनी थीं सर्च टीमें


इस मामले में गाजियाबाद पुलिस अबतक 6 आरोपियों को कर चुकी है गिरफ्तार


गाजियाबाद
गाजियाबाद के लोनी टीला मोड़ थाना क्षेत्र के तुलसी निकेतन में शादी से इनकार करने पर बीच बाजार 19 साल की लड़की की हत्या करने के आरोपी टिकटॉक स्टार शेरखान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नैना कौर हत्याकांड के मुख्य आरोपी दिल्ली निवासी शेर खान ने पुलिस से बचने के लिए अपना सिर मुंडवा लिया था, लेकिन ठिकाना बदलते समय पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने अभियुक्त के भाई इमरान व बहनोई रिजवान को भी गिरफ्तार किया है।
दरअसल तुलसी निकेतन में एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में 17 जून को नएक युवती को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया था, तभी से वह फरार था। पुलिस तभी से उसकी तलाश में जुटी हुई थी ,जिस पर ₹20000 का इनाम भी घोषित किया गया था। बहरहाल पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी शेरखान उर्फ शेरू को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही इसके अलावा दो अन्य आरोपियों को भी इसलिए गिरफ्तार किया गया है।


पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पुलिस पुलिस की पड़ताल में हत्या करने वाले शख्स की पहचान शेरखान के रूप में हुई और पुलिस तभी से उसकी तलाश में जुटी हुई थी।

20 हजार का घोषित था इनाम

शेरखान के ऊपर ₹20000 का इनाम भी घोषित किया गया था। पुलिस ने अपना जाल बिछाया और नैना के मुख्य हत्यारोपी दिल्ली के रहने वाले शेर खान उर्फ शेरू को धर दबोचा गया। अभियुक्त का साथ देने वाले तीन अभियुक्त आसिक उर्फ आसिज, सलमान उर्फ आलू व आमिर चौधरी को 18 जून को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

Post a Comment

0 Comments