बेहद कम समय में बनी हैं बॉलीवुड की ये 5 हिट फिल्में, नंबर 1 को लगे थे 18 दिन

एक फिल्म बनने में बहुत समय लगता है और बहुत पैसा भी खर्च होता है. कई दिनों तक कलाकार शूटिंग करते हैं जिसके बाद फिल्मों की एडिटिंग का काम होता है. तब कहीं जाकर एक फिल्म रिलीज हो पाती है. लेकिन बॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्में है, जो बहुत कम समय में बनकर तैयार हो गईं और लोगों को भी बेहद पसंद आईं.

5. बरेली की बर्फी

ये फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी जिसमें आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आए थे. यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर थी, जिसकी शूटिंग लखनऊ और बरेली में हुई थी. इस फिल्म को बनाने में केवल 60 दिन लगे थे. ये फिल्म बहुत ज्यादा पसंद की गई.

4. की एंड का

2016 में रिलीज हुई इस फिल्म में अर्जुन कपूर और करीना कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए. फिल्म का ज्यादातर भाग एक घर में शूट हुआ था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्म केवल 45 दिनों में ही बन गई थी. फिल्म की कहानी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया.

3. हाउसफुल 3

2016 में रिलीज हुई इस फिल्म में अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, जैकलीन फर्नांडिस, नरगिस फाखरी जैसे सितारे नजर आए. खबरों की मानें तो यह फिल्म 38 दिन में पूरी हो गई थी और फिल्म ने अच्छी कमाई की.

2. जॉली एलएलबी 2

2017 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. खबरों की मानें तो यह फिल्म केवल 30 दिन में तैयार हो गई थी. फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर द्वारा किया गया था.

1. हरामखोर

लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आई. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्वेता त्रिपाठी की एक्टिंग बहुत जबरदस्त थी. इसकी शूटिंग एक छोटे से गांव में हुई थी, जिसके लिए निर्माताओं को सेट भी नहीं बनवाना पड़ा था. यह फिल्म 18 दिन में ही तैयार हो गई थी.

Post a Comment

0 Comments