सुशांत सिंह राजपूत को सलमान खान गैंग से एक महीने से मिल रही थीं धमकियां, बदल डाले थे 50 सिम कार्ड: लोकगायक का आरोप

लोकगायक सुनील छैला बिहारी (Sunil Chaila Bihari) ने आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput death) को पिछले एक महीने से सलमान खान एंड गैंग की ओर से धमकियां मिल रही थी। इसी बात से परेशान होकर सुशांत ने ये कदम उठाया है। सुनील ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है।


सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सुनील छैला बिहारी का गंभीर आरोप।

 


सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में लोक गायक का गंभीर आरोप


सलमान खान गैंग के लोक सुशांत को दे रहे थे धमकियां


डर के मारे सुशांत बदल रहे थे अपना मोबाइल नंबर


सुशांत के दोस्त संदीप सलमान खान गैंग को बताते ने नंबर

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में हर रोज नए-नए दावे किए जा रहे हैं। बिहार के इस अभिनेता की मौत को भाई-भतीजाबाद और बॉलीवुड में कुछ खास स्टॉर्स के एकाधिपत्य को जोड़कर देखा जा रहा है। इसी बीच बिहार के लोकगायक सुनील छैला बिहारी ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अभिनेता सलमान खा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

सुनील छैला बिहारी ने यूट्यूब पर वीडियो संदेश जारी कर आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत को पिछले एक महीने से धमकियां मिल रही थी। उन्होंने आरोप में कहा है कि पिछले कुछ महीने से सुशांत सिंह राजपूत बहुत परेशान चल रहे थे। लगतार धमकियां मिलने की वजह से सुशांत सिंह राजपूत परेशान थे। धमकियों का आलम यह था कि वह लगातार अपना मोबाइल सिम कार्ड बदल रहे थे। सुशांत ने एक महीने में करीब 50 बार सिम कार्ड चेंज किया था।

सुनील छैला बिहारी ने आरोप लगाया कि सिम कार्ड बदलने के बाद भी धमकियों का आना बंद नहीं हुआ। लोकगायक का आरोप है कि सुशांत के दोस्त संदीप सिंह हर बार नए सिम कार्ड का नंबर धमकी गैंग यानी सलमान खान एंड गैंग को बता देते थे। इसके बाद सलमान खान अपने गुंडों के माध्यम से सुशांत को कॉल करके धमकियां दिलवाते थे। इसी वजह से सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की या हत्या हुई। इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

सुनील छैला बिहारी का आरोप है कि संदीप सिंह जैसे एक्टर को लगता है कि जब तक उन्हें सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर जैसे लोगों का साथ नहीं मिलेगा वे कुछ नहीं कर पाएंगे। इसलिए संदीप सुशांत की सारी जानकारी सलमान खान गैंग तक पहुंचाते थे।

अपने इस वीडियो संदेश को लेकर सुनील छैला बिहारी ने नवभारत टाइम्स.कॉम से फोन पर बातचीत में कहा कि वे चाहते हैं कि इंडस्ट्री में कोई और सुशांत राजपूत ना बने। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में बाहर से जाने वाले लोगों को एकजुट होने की जरूरत है और नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वालों के खिलाफ आवाज बुलंद करनी चाहिए। एक दो लोगों के विरोध करने से बात नहीं बनेगी। सुनील छैला बिहारी ने कहा कि इंडस्ट्री में गोविंदा जैसे कलाकार को नेपोटिज्म का शिकार होना पड़ा। अगर स्ट्रगलर और बाहरी कलाकार एकजुट रहेंगे तो स्वभाविक है कि इंडस्ट्री में हालात सुधरेंगे।

यहां बता दें कि सूत्रों के हवाले से मीडियो में खबरें आ चुकी है कि मुंबई पुलिस की प्रारंभिक जांच में भी पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ समय से लगातार सिम कार्ड बदल रहे थे। हालांकि इसपर अभी किसी पुलिस अधिकारी ने कुछ भी कहने से मना कर दिया है। पुलिस का कहना है कि जांच रिपोर्ट कोर्ट में पेश किए जाने के बाद ही इन बातों का खुलासा किया जाएगा। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पांच डॉक्टरों की टीम ने पुष्टि की है कि सुशांत की राजपूत की मौत फंदे पर झूलने से हुई है।

Post a Comment

0 Comments