भारत में सैमसंग गैलेक्सी ए51 का नया वैरिएंट लॉन्च, कीमत सिर्फ.



नई दिल्ली। सैमसंग ने बुधवार को भारत में अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन गैलेक्सी ए51 का नया 8 जीबी रैम/128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट को 27,999 रुपये में लॉन्च किया। गैलेक्सी ए51 का नया वेरिएंट तीन रंगों में उपलब्ध होगा- प्रिज्म क्रश ब्लैक, प्रिज्म क्रश व्हाइट और प्रिज्म क्रश ब्लू। इस स्मार्टफोन को सैमसंग के वेवसाइट, स्टोर, रिटेलर शॉप और ई-कॉमर्स पोर्टल से आसानी से खरीद सकते हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा, "गैलेक्सी ए51 भारत में लॉन्च किया गया है।


इस फीचर को भारत के ग्राहकों पर शोध करके बनाया गया है। यह डिजाइन ग्राहकों को स्मार्ट और व्यवस्थित जीवन जीने में मदद करेगा। गैलेक्सी ए51 में चार रियर कैमरे हैं, जिनमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल है। वहीं दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड क्षमता के साथ 'नाइट मोड' होगा। तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा, जिससे 'क्लोजअप' शॉट लिया जा सकता है और चौथा लेंस 5 मेगापिक्सल डेफ्थ है, जो 'लाइव फोकस' मोड़ शॉट के लिए है।


गैलेक्सी ए51 एक 10एनएम एक्सीनस 9611 चिपसेट द्वारा संचालित है जो बेहतर फ्रेम दर और स्थायित्व के साथ-साथ बिजली की कम खपत होगी। इसमें एआई गेम बूस्टर भी सपोर्ट करेगा। कंपनी के अनुसार, गैलेक्सी ए51 की बैटरी लंबे समय तक चलेगी, इससे ग्राहक 19 घंटे तक वीडियो गेम खेल सकते हैं। स्मार्टफोन में 4000एमएच की बैटरी है, जो 15वाट से फास्ट चार्जिग करती है।


Post a Comment

0 Comments