टाटा की कारों पर 60 हजार रुपये तक की छूट, जल्दी कीजिए केवल एक दिन बचा है

टाटा मोटर्स ने अपने स्टॉशक को क्लियर करने के लिए कई कारों पर भारी डिस्ामोटउंट की पेशकश की है। हालांकि, ये डिस्कासउंट ऑफर सिर्फ मंगलवार 30 जून तक के लिए हैं। कंपनी कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में अग्रिम मोर्चे पर डटे कोरोना वॉरियर्स के लिए टाटा मोटर्स 5000 रुपये तक तक की छूट दे रही है।


टाटा की कारों पर छूट केवल कल तक है

   


नई दिल्‍ली
कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में अग्रिम मोर्चे पर डटे कोरोना वॉरियर्स के लिए टाटा मोटर्स 5000 रुपये तक तक की छूट दे रही है। कंपनी अपना स्टॉक क्लीयर करने के लिए कई कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही है। टाटा की एंट्री लेवल कार टियागो (Tata Tiago) पर 25 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। इसमें 15 हजार रुपये कैश डिस्काउंट और 10 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस है। वहीं, टाटा ग्रुप के कर्मचारियों और वेंडर्स के लिए 10,000 रुपये का अतिरिक्‍त डिस्‍काउंट मिल रहा है। अगर आप कोविड-19 वॉरियर हैं तो आपको 5,000 रुपये का अतिरिक्‍त कैश डिस्‍काउंट मिलेगा। टियागो सिर्फ पेट्रोल इंजन में आती है। इसमें 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन है, जो 86PS की पावर देता है। टाटा टियागो की कीमत 4.60 लाख रुपये से शुरू होती है।

हैरियर पर 60 हजार रुपये तक का फायदा
टाटा की शानदार एसयूवी टाटा हैरियर (Tata Harrier) पर सबसे ज्‍यादा 60,000 रुपये तक का फायदा मिल रहा है। इसमें 30,000 रुपये कैश डिस्‍काउंट और 30 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस के तौर पर दिया जा रहा है। हैरियर की कीमत 13.69 लाख रुपये से शुरू होती है। इसे खरीदने पर टाटा ग्रुप के कर्मचारियों और वेंडर्स को 15,000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्‍काउंट भी मिलेगा। टाटा की यह पांच सीट वाली एसयूवी 17PS पावर वाले 2.0 लीटर डीजल इंजन के साथ आती है। इसमें पेट्रोल इंजन का विकल्‍प उपलब्‍ध नहीं है।

टिगोर पर 40 हजार रुपये तक की छूट

टाटा मोटर्स सिडैन कार टिगोर (Tata Tigor) पर 40 हजार रुपये तक की छूट दे रही है। टिगोर की कीमत 5.75 लाख से 7.49 लाख रुपये के बीच है। इसमें 20 हजार नकद छूट और 20 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस (Exchange Bonus) है। टाटा ग्रुप के कर्मचारियों के लिए इस पर 10,000 रुपये की अतिरिक्‍त छूट मिलेगी। यह सिर्फ पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है। टिगोर में टियागो का 86PS पावर वाला 1.2-लीटर का इंजन है। वहीं, टाटा नेक्‍सन पर सिर्फ कॉरपोरेट ऑफर्स ही मिल रहे हैं।

स्टॉक क्लीयर करने के लिए डिस्काउंट
कोरोना वायरस के कारण पैदा हुए हालात से आर्थिक गतिविधियां काफी समय तक लगभग ठप रही हैं। इसका ऑटो सेक्‍टर भी बुरा असर पड़ा है। कार कंपनियां अब तक अपना पुराना स्‍टॉक क्लियर नहीं कर पाई हैं। अप्रैल में लॉकडाउन के कारण कारों की बिक्री पूरी तरह बंद रही। वहीं, मई में बिक्री काफी कम रही है। ऐसे में टाटा मोटर्स ने अपने स्‍टॉक को क्लियर करने के लिए कई कारों पर भारी डिस्‍क‍ाउंट की पेशकश की है। हालांकि, ये डिस्‍काउंट ऑफर सिर्फ मंगलवार 30 जून तक के लिए हैं।

Post a Comment

0 Comments