90 के दशक में बहुत ही कम बजट में बनाई गई इन फिल्मों ने की थी ताबड़तोड़ कमाई

कभी-कभी कम बजट में बनायीं गयी फिल्में भी बहुत ज्यादा कमाई कर जाती है।




आज इस आर्टिकल में हम आपको 90 के दशक की उन फिल्मो के बारे में बताने जा रहे है जो बहुत सस्ते में बनाई गयी लेकिन कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ गयी।




1 दिलवाले :- अजय देवगन की फिल्म "दिलवाले' का निर्माण सिर्फ 2.10 करोड़ रुपए में किया गया था और इस फिल्म मने बॉक्स ऑफिस पर 11.98 करोड़ की कमाई की थी।



2 राजा बाबू :-- गोविंदा और करिश्मा कपूर की 'राजा बाबू' का बजट सिर्फ 2.30 करोड़ रुपए था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 15.26 करोड़ रुपए की कमाई की।



3 मोहरा :- अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की फिल्म 'मोहरा ' का निर्माण 3.75 करोड़ रूपये में किया गया था इस फिल्म ने कुल 23 करोड़ की कमाई की।



4 हम आपके है कौन :- सलमान और माधुरी की फिल्म 'हम आपके है कौन ' का बजट सिर्फ 6.25 करोड़ रूपये थे इस फिल्म की कमाई ने झंडे गाड़ दिए थे बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 127.95 करोड़ की कमाई की।


5 दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे :- शाहरुख़ खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' ने अपने नाम जबरदस्त रिकॉर्ड किया था इस फिल्म को सिर्फ 4 करोड़ के बजट में बनाया गया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 103.17 करोड़ की कमाई की।

Post a Comment

0 Comments