एक्शन में अखिलेश यादव, अब इन तीन नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया



IMAGE CREDIT-FACEBOOK


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी जैसे सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इन दिनों एक्शन में दिखाई दे रहे हैं. वह इस समय वीडियो कांफ्रेंसिंग के द्वारा कार्यकर्ताओं और नेताओं का हालचाल ले रहे हैं इसके साथ ही क्षेत्र की समस्याओं से अवगत हो रहे हैं. मिशन 2022 के लिए अभी से ही जुट जाने के लिए अखिलेश यादव ने सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को निर्देशित कर दिया है.


उनका कहना है कि वे लोग लोगों के पास जाएं और बीजेपी की गलत नीतियों को लोगों को बताएं. अखिलेश यादव अनुशासन के मामले में इस समय काफी सख्त नजर आ रहे हैं, हाल ही में अखिलेश ने मध्यप्रदेश राज्यसभा चुनाव में पार्टी के विधायक राजेश शुक्ला को बीजेपी के पक्ष में मतदान करने के कारण पार्टी से ही निलंबित कर दिया था.




IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIA


इसी क्रम में रविवार को अखिलेश यादव ने एक बार फिर गाजियाबाद की पूर्व जिलाध्यक्ष महिला सभा रश्मि चौधरी व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष संजीव चौधरी एंव कार्यकर्ता आशा सचदेवा को अनुशासनहीनता, अभद्र व्यवहार, एवं पार्टी की छवि धूमिल करने की साजिश के कारण समाजवादी पार्टी से निष्कासित कर दिया है.


सपा मुखिया अखिलेश यादव लगातार सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिशा निर्देश देते रहते हैं इसके साथ ही वह अनुशासनहीनता का भी पाठ समय-समय पर पढ़ाते रहते हैं.


Post a Comment

0 Comments