अंडरटेकर ने किया संन्यास का ऐलान, तो मुंबई इंडियंस ने कुछ ऐसे दी विदाई

WWE के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, आज दिग्गज रेसलर अंडरटेकर ने WWE से रिटायरमेंट ले ली है और कंपनी ने भी इसे स्वीकार कर लिया है. अंडरटेकर ने अपने रिटायरमेंट की घोषणा लास्ट राइड डोक्यूमेंट्री के दौरान ने की है. अंडरटेकर ने साफ किया कि अब उनका काम रिंग में हो चुका है और अब रिंग के लिए उनके पास कुछ नहीं बचा है.

लास्ट राइड के फाइनल एपिसोड के दौरान की रिटायमेंट की घोषणा



लास्ट राइड के फाइनल एपिसोड के बाद WWE मे ऐलान कर दिया है कि अंडरटेकर ने संन्यास ले लिया है. WWE ने अपने अंदाज में अंडरटेकर को सम्मान दिया है और #ThankYouTaker का इस्तेमाल किया है.

बता दें, कि वह 1989 में विश्व चैम्पियनशिप रेसलिंग (WCW) में पहली बार आये थे. उन्होंने 1990 में वर्ल्ड रेसलिंग फेडरेशन (WWF, अब WWE) के साथ अनुबंध किया.

रैसलमेनिया में 21 फाइट लगातार जीतने का बना चुके हैं रिकॉर्ड



वह कुछ फिल्मों और कुछ अमेरिकी टीवी शो में भी नजर आ चुके हैं. उन्होंने अपने लम्बे WWE करियर में कई दिग्गज रेसलरों को भी हराया हुआ है.

अंडरटेकर का पसंदीदा मेन इवेंट रैसलमेनिया माना जाता है. उन्होंने रैसलमेनिया में 21 फाइट लगातार जीतने का एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया था. हालाँकि, रैसलमेनिया-30 में उनका 21 मैचों से चला आ रहा लगातार जीत का ब्रोक लैसनर ने तोड़ दिया था.

WWE

@WWE

#ThankYouTaker for...

82.3K

2:00 AM - Jun 22, 2020

Twitter Ads info and privacy


28.4K people are talking about this

मुंबई इंडियंस ने भी कहा, ThankYouTaker



Photo credit: मुंबई इंडियन्स


दिग्गज रेसलर अंडरटेकर के संन्यास के बाद 4 बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस ने भी अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है. बता दे, कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस 4 बार की आईपीएल विजेता भी है.

मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की डब्ल्यूडब्ल्यूई बेल्ट के साथ फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, ’30लैजेंड्री ईयर्स‘ उन्होंने इसके साथ ही #ThankYouTaker हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है.

Mumbai Indians

@mipaltan

30 legendary years. #ThankYouTaker#OneFamily @WWE @undertaker @ImRo45

6,111

1:17 PM - Jun 22, 2020

Twitter Ads info and privacy

Post a Comment

0 Comments