मुंबई: बहाने से क्वारंटीन सेंटर बुलाकर युवती से की छेड़खानी, एक गिरफ्तार

मुंबई में एक क्वारंटीन सेंटर में ही युवती से छेड़खानी का मामला सामने आया है। केस दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे की तलाश जारी है।


सांकेतिक तस्वीर

   

मुंबई के एक क्वारंटीन सेंटर में 21 साल की युवती से की गई छेड़छाड़


युवती कोरोना पॉजिटिव नहीं थी फिर भी आरोपियों ने बुलाया क्वारंटीन सेंटर


अकेला पाकर युवती से की गई छेड़छाड़, अगले दिन दर्ज कराया गया केस


पुलिस ने मामले में एक आरोपी को किया गिरफ्तार, दूसरे आरोपी की तलाश जारी



महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के मलाड इलाके में मौजूद क्वारंटीन सेंटर में युवती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। मामला मलाड इलाके के जनकल्याण नगर में मौजूद न्यू भूमि पार्क क्वारंटीन सेंटर का है। 21 वर्षीय युवती ने इसकी शिकायत मुंबई के चारकोप पुलिस स्टेशन में की है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे की गिरफ्तारी भी जल्द होने के आसार है।
इस घटना ने क्वारंटीन सेंटर में मौजूद तमाम युवतिओं की सुरक्षा पर सवालिया निशान लगा दिया है। ऐसे में क्वारंटीन सेंटर की सुरक्षा व्यवस्था को और भी ज्यादा मजबूत करने की जरूरत है ताकि युवतीएं ऐसी जगह पर जाने से न डरें और खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें।

कोरोना संक्रमित नहीं फिर भी बुलाया

फिलहाल इस मामले पर चारकोप पुलिस में युवती की शिकायत के बाद दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि यह मामला 15 जून का है। मलाड पश्चिम की रहने वाली एक लड़की को कोरोना पॉजिटिव बताकर उसे क्वारंटीन सेंटर में बुलाया गया था। वहां जाने पर आरोपियों ने बताया कि युवती कोरोना पॉजिटिव नहीं है और उसे अगले दिन सुबह छोड़ दिया जाएगा।

आरोपियों ने युवती को अकेले कमरे में देख कर उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। दूसरे दिन युवती के घर वाले युवती को घर लेकर गए। मानसिक रूप से परेशान हो चुकी युवती ने पूरी घटना अपनी मां को बताई। उसके बाद पीड़िता के घर वाले उसे नजदीकी पुलिस स्टेशन में लेकर गए और 20 जून को मामला दर्ज करवाया। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया था। अदालत ने आरोपी को एक दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी बीएमसी का कर्मचारी नहीं है, बल्कि वह एक प्राइवेट ठेकेदार के जरिए यहां काम करता था। दूसरे आरोपी के बार में पुलिस की जांच शुरू है।


Post a Comment

0 Comments