पत्नी को आया गुस्सा तो घोंट दिया पति का गला, पुलिस के आने तक शव के पास बैठी रही महिला

बिहार के सारण जिले में एक पत्नी ने गुस्से में आकर अपने पति की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर पत्नी शव के पास ही बैठी रही। जिसके बाद घटनास्थल से ही पुलिस ने हत्यारिन पत्नी को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

सांकेतिक तस्वीर

   


आपसी विवाद में पत्नी ने गला घोंटकर कर दी पति की हत्या।


हत्या के बाद शव के पास बैठी रही पत्नी।


पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी महिला को जेल भेज दिया।


हत्या के पीछे घरेलू विवाद बताया जा रहा है।


छपरा
बिहार के सारण जिले में पति पत्नी के बीच हुए आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि महिला ने अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद पति के शव के पास पत्नी तबतक बैठी रही जबतक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के पीछे घरेलू विवाद बताया जा रहा है।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया
मिली जानकारी के मुताबिक, घटना नयागांव थाना क्षेत्र के शेखड़ूमरी गांव की है। पति-पत्नी के बीच हुए आपसी विवाद में पत्नी ने बड़ी बेरहमी से पति का गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद पत्नी लाश के पास बैठी रही, जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मृतक की पहचान चतुरपुर पंचायत के शेखड़ूमरी गांव निवासी अब्दुल सत्तार के पुत्र जलालुदीन के रूप में किया गया है। ग्रामीणों और परिजनों ने इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

आरोपी पत्नी को पुलिस ने जेल भेज दिया
पुलिस यह देख कर दंग रह गई कि घटना को अंजाम देकर पत्नी शव के पास ही बैठी थी, जिसके बाद घटनास्थल से ही पुलिस ने हत्यारिन पत्नी को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आई। इस दौरान नयागांव थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि आपसी विवाद के कारण पत्नी ने गुस्से में पति का गला घोंटकर हत्या कर दी है। पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसपर प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। शव का पोस्टमार्टम कराकर दाह संस्कार के लिए परिजन को सौंप दिया गया।


Post a Comment

0 Comments