पिता ने नींद की गोली देकर बेटी संग किया दुष्कर्म, मां ने किया नजरअंदाज



कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में जुर्म का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने पारिवारिक रिश्तों को भी तार-तार कर दिया। बता दें कि बेंगलुरु में एक पिता ने अपनी ही पुत्री को पहले नींद की गोली दी और फिर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। वारदात के पश्चात नाबालिग लड़की ने खुदकुशी की कोशिश की तथा स्वयं पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज कराई।  इस पूरी वारदात में सौतेली मां ने भी लड़की का कोई साथ नहीं दिया। 



एक रिपोर्ट की माने तो, बेंगलुरु में एक नाबालिग लड़की अपने 40 वर्ष के बाप तथा सौतेली मां संग रहती है। लड़की कुछ दिनों से सर्दी और खांसी से परेशान थी। बीते मंगलवार 23 जून को लड़की ने इसके संबंध में अपने पिता को कहा, किन्तु पिता ने उसे दवाई का धोखा देकर नींद की गोलियों का सेवन करा दिया। 


इसके बाद आरोपी बाप ने अपनी पुत्री संग दुष्कर्म किया। लड़की को इस हादसे के संबंध में अगले दिन मालुम हुआ, जब सवेरे उठने पर उसने अपने बाप को बगल में नींद लेते हुए देखा और स्वयं संग यौन शोषण का एहसास हुआ। 



रिपोर्ट्स की माने तो, पीड़िता ने अपनी सौतेली माता से इसकी शिकायत की, किन्तु मां ने भी कोई साथ नहीं दिया, जिसके बाद लड़की ने सफाई में उपयोग होने वाला केमिकल पीकर जान देने का प्रयास किया। 


हालांकि इसके तुरंत बाद लड़की पुलिस स्टेशन की तरफ भागी और उसने पुलिस को वारदात के बारे में कहा। लड़की थाने में ही अचेत हो गई, जहां से उसे अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है तथा साथ ही उसकी सौतेली माता की भूमिका की भी जांच कर रही है।


Post a Comment

0 Comments