फैंस ने अमित शाह से लगाई मदद की गुहार, सवाल उठाया- मौत वाली सुबह सुशांत का विकिपीडिया अपडेट कैसे हुआ?



सुशांत को न्याय दिलाने की मांग के लिए ट्विटर ट्रेंड के टॉप 3 में आया हैशटेग #AmitShahDoJusticeForSSR


शेखर सुमन एक ऑनलाइन फोरम बनाने के बाद अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने की तैयारी में

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले का विरोध भी अलग-अलग धड़ों में बंट गयाहै। एक तरफ कुछ लोगों कह रहे हैं कि नेपोटिज्म से तंग आकर सुशांत ने सुसाइड किया। वहीं, बड़ी संख्या में उनके फैंस यह भी आरोप लगा रहे हैं कि सुशांत ने सुसाइड किया ही नहीं।आरोप है कि सुशांत सिंहकी हत्या हुई है। अब इस मामले में सीबीआई जांच की मांग होने लगी है।

शेखर सुमन ने की सीबीआई जांच की मांग तेज

अभिनेता शेखर सुमन ने भी इस मांग का समर्थन किया है। सुशांत सिंह की मौत के मामले की सीबीआई जांच को लेकर शेखर सुमन एक ऑनलाइन फोरम बनाने के बाद अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने की तैयारी में हैं। वहीं आम लोगों ने ट्विटर पर सुशांत को न्याय दिलाने के लिए मोर्चा खोल दिया है। देश के गृह मंत्री अमित शाह से न्याय की गुहार लगाई जा रही है। ट्विटर पर टॉप 3 में #AmitShahDoJusticeForSSR ट्रेंड कर रहा है।

विकिपीडिया अपडेट होने पर बवाल

सोशल मीडिया पर लोगों का आरोप है कि 14 जून की सुबह 9 से 9:30 बजे के बीच ही सुशांत के विकिपीडिया पेज पर यह अपडेट कर दिया गया था कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है। जबकि सुशांत के सुसाइड की खबर 14 जून को दोपहर 1 बजे के बाद बाहर आई। सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर वह आईपी एड्रेस भी शेयर कर रहे हैं। जिनके जरिए कथित तौर पर सुशांत की मौत वाली सुबह को ही उनका विकिपीडिया पेज अपडेट किया गया।

ट्विटर पर इस तरह उठीसुशांत के लिए न्याय की मांग

Post a Comment

0 Comments