विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का शर्मा के साथ पुरानी तस्वीर, लिखा खूबसूरत कैप्शन

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) ने पत्नी बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें वह पहाड़ों के बीच एक झील के किनारे बैठे नजर आ रहे हैं।


विराट और अनुष्का (तस्वीर- इंस्टाग्राम से)

   


हाइलाइट्स:


कोरोना वायरस के कारण भारतीय क्रिकेट और इससे जुड़ी गतिविधियों पर फिलहाल लगा है ब्रेक


टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली मुंबई में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वक्त बिता रहे हैं


विराट ने सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा के साथ पुरानी तस्वीर शेयर की, झील किनारे बैठे नजर आ रहे हैं


घातक कोविड-19 महामारी के कारण आईपीएल को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है


नई दिल्ली
खतरनाक कोरोना वायरस के कारण भारतीय क्रिकेट और इससे जुड़ी गतिविधियों पर फिलहाल विराम लगा हुआ है। इसी के चलते क्रिकेट जगत की दिग्गज हस्तियां फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं और सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। दुनिया के धुरंधर बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली ने भी सोमवार को अपनी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली फिलहाल मुंबई में अपनी पत्नी बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ वक्त बिता रहे हैं। उन्होंने अनुष्का के साथ ही पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें वह पहाड़ों के बीच एक झील के किनारे बैठे नजर आ रहे हैं।
पढ़ें, गिनते थे रोहित-विराट के रन, अब कोरोना वॉरियर

इस तरह विराट ने कोरोना वायरस महामारी से पहले के समय को भी याद किया। विराट ने कैप्शन लिखा, 'थ्रोबैक जब आप इस तरह के खूबसूरत स्थानों पर जा सकते हैं, तो बस एक साथ बैठना और इस वक्त को याद करना। अपनी 'वन ऐंड ओनली' के साथ।' उन्होंने साथ ही दिल वाली इमोजी भी शेयर की।


विराट की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर 15 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं जबकि 7 हजार से ज्यादा कॉमेंट हैं। कोरोना के कारण आईपीएल को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है। अगर ऐसा नहीं होता तो विराट आईपीएल में अपनी कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नेतृत्व कर रहे होते।

Post a Comment

0 Comments