नेहा कक्कड़ ने छोड़ा सोशल मीडिया, कहा- 'जब दुनिया बेहतर होगी तब मुझे बता देना



नेहा कक्कड़ सोर्स इंस्टाग्राम


सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक धड़ा कई बॉलीवुड सेलेब्स को टारगेट कर रहा है. फैन्स के साथ ही साथ कई लोग बॉलीवुड के बड़े स्टार्स, प्रोडक्शन हाउस, डायरेक्टर्स समेत स्टार किड्स की आलोचना कर रहे हैं और उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी कर रहे हैं. सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर संग कई स्टार्स को अभी तक ट्रोल किया जा चुका है.


ऐसे में सोशल मीडिया पर फैली नेगेटिविटी से बॉलीवुड सेलेब्स अपने आप को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही सोनाक्षी सिन्हा, साकीब सलीम और आयुष शर्मा जैसे एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर बढ़ती नफरत के चलते ट्विटर को अलविदा कह दिया था और अब मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी सोशल मीडिया को छोड़ने का ऐलान किया है.

नेहा ने कहा, कुछ दिनों के लिए जा रही हूं सोशल मीडिया से दूर

नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और इस फोटो में लिखा था, मैं सोने जा रही हूं. प्लीज मुझे उठा देना जब यहां एक बेहतर दुनिया हो. एक ऐसी दुनिया जहां आजादी, प्यार, रिस्पेक्ट, केयर, फन, अच्छे लोग हों. ऐसी जगह नहीं जहां नफरत, नेपोटिज्म, जजमेंट्स, बॉसी लोग, हिटलर्स, हत्यारे, सुसाइड, बुरे लोग हों. गुड नाइट. फिक्र मत कीजिए, मैं मर नहीं रही हूं. बस कुछ दिनों के लिए जा रही हूं.

उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, मैं माफी चाहती हूं अगर किसी को बुरा लगा हो तो. लेकिन मैं काफी लंबे समय से ऐसा फील कर रही थी और कह नहीं पा रही थी. मैं पूरी कोशिश कर रही हूं कि मैं खुश रहूं लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है. मैं एक आम इंसान हूं और काफी इमोशनल भी हूं. तो ये सब मुझे काफी हर्ट करता है. लेकिन घबराइए नहीं मैं ठीक हूं. आप सभी को बेहद प्यार करती हूं.

Post a Comment

0 Comments