बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर लारा ने खोला बड़ा राज, कहा- सबसे पहले अभिनेत्री..



बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता इन दिनो अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘हंड्रेड’ को लेकर बहुत ज्यादा सुर्खियों में हैं। लारा इस वेब सीरीज के साथ ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर चुकीं हैं। वहीं इस फिल्म में लारा के साथ मराठी सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ एक्ट्रेस रिंकू राजगुरू भी लीड भूमिका में दिखाई दे रहीं हैं। यह डेब्यू वेब सीरीज स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज हुई है और इसी बीच लारा दत्ता ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बड़ी बात बोली है।


हाल ही मे एक्ट्रेस लारा दत्ता ने कहा कि, ”बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में पुरुष कलाकार अभिनेत्रियों व महिला निर्माताओं को गंभीरता से नहीं लेते हैं।” यह बात लारा दत्ता ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कह दी। उन्होने कहा, ‘मैं फिल्म इंडस्ट्री से करीब 15 वर्षों से जुड़ी हुई हूं। हाल ही में अभिनेत्रियों की फीस व लैंगिक समावेश को लेकर चर्चा हुई।


हमारी इंडस्ट्री हमेशा से पुरुष प्रधान रही है, लेकिन बीते कुछ वर्षों में इंडस्ट्री की स्त्रियों ने भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। खास करके बतौर निर्माता।’वहीं आगे लारा दत्ता ने कहा, ‘कुछ लोग झूठे दिखावे में होते हैं और वह महिला निर्माता से बिजनेस की बात करना अपना समय बेकार करना समझते हैं। निर्माता के तौर पर जब मैंने जर्नी आरंभ की तो कोई भी कमर्शियल कलाकार अपनी फिल्मों का निर्माण नहीं कर रहा था, लेकिन अब देखो आपके पास अनुष्का शर्मा व दीपिका पादुकोण जैसी कई महिला निर्माता हैं।’


एक्टर सलमान खान ने एक्ट्रेस लारा दत्ता की वेब सीरीज ‘हंड्रेड’ को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रमोट किया था और उन्होंने लारा की वेब सीरीज ‘हंड्रेड’ का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में​ लिखा, ‘मेरी फेवरेट हिरोइन मेरी फिल्म पार्टनर, इनकी फिल्म जरूर देखें।’ वैसे हंड्रेड का निर्देशन रुचि नारायण, आशुतोष शाह व ताहिर शब्बीर ने किया है। इसमे करण वाही, सुधांशु पांडे, परमीत सेठी, मकरंद देशपांडे भी दिखाई दे रहे हैं।


Post a Comment

0 Comments