Delhi Metro Services: केंद्र सरकार के अगले आदेश तक बंद रहेंगी मेट्रो सेवाएं

दिल्ली मेट्रो की सेवाएं से अभी और लोगों को महरूम रहना पड़ेगा। डीएमआरसी ने मंगलवार को ट्वीट कर जानकारी दी है कि मेट्रो सेवाएं अगली सूचना तक यात्रियों के लिए बंद रहेंगी। अनलॉक 2.0 के नए दिशा-निर्देशों में केंद्र सरकार ने मेट्रो का संचालन बंद रखने का आदेश दिया है। लॉकडाउन 2.0 की अवधि 31 जुलाई तक है।


   


नई दिल्ली
दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने मंगलवार को कहा कि मेट्रो सेवाएं अगली सूचना तक यात्रियों के लिए बंद रहेंगी। केंद्र सरकार की ओर से अनलॉक 2.0 के लिए नए दिशानिर्देश जारी करने के एक दिन बाद मंगलवार को डीएमआरसी की ओर से यह जानकारी दी गई। दिशानिर्देश में कहा गया था कि मेट्रो सेवाएं बंद रहेंगी।

डीएमआरसी की ओर से ट्वीट किया गया, सार्वजनिक सेवा घोषणा। सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के संदर्भ में, मेट्रो सेवाओं को यात्रियों के लिए अगली सूचना तक बंद रखा जाएगा।

बता दें कि दिल्ली में, मेट्रो सेवा 22 मार्च से बंद है, जिस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू लगाया था। भले ही लॉकडाउन में ढील के हिस्से के रूप में अन्य परिवहन सेवाओं को अनुमति दी गई है, लेकिन मेट्रो सेवा अभी भी बंद है। ऐसे में दिल्ली-एनसीआर में रहने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही है। उन्हें दोगुना किराया देकर टैक्सी सुविधा का लाभ मिल रहा है।

Post a Comment

0 Comments