Reliance JioFiber सर्विस डाउन, यूजर कर रहे शिकायत

रिलायंस जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस देश के अलग-अलग शहरों में बुरी तरह प्रभावित हुई है। ट्विटर पर कंपनी ने बताया है कि समस्या को जल्द सुलझाने पर काम किया जा रहा है।


   


नई दिल्ली
Reliance JioFiber की सर्विस देश के कुछ हिस्सों में डाउन हो गई है। माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर बहुत सारे यूजर्स ने अपने एरिया में जियो फाइबर सर्विस के काम ना करने के बारे में शिकायत की है। जियोफाइबर के लिए डाउन डिटेक्टर भी देश के कुछ हिस्सों में सर्विस को डाउन बता रहा है।

Down Detector लाइव मैप को देखें तो फिलहाल देश में दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, अहमदाबाद, मुंबई, हैदराबाद और बेंगलुरू में यह सर्फिस फिलहाल काम नहीं कर रही है। इसके अलावा भी कुछ दूसरे इलाकों में रिलायंस जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस नहीं चल रही है।

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, 'मेरा जियो फाइबर काम नहीं कर रहा है 1900869999 और वॉट्सऐप कस्टमर केयर भी काम नहीं कर रहा। शिकायत दर्ज कराने का कोई तरीका नहीं है। कृपया मदद करें। मेरा वर्क फ्रॉम होम बुरी तरह प्रभावित हो रहा है।' वहीं एक दूसरे यूजजर ने लिखा, 'सर्विस डाउन हुए अब करीब 4 घंटे हो गए हैं। इंटरनेट अभी भी काम नहीं कर रहा है। सिवाय कॉल पर शियकायत दर्ज करने के अलावा अभी तक किसी तरह का टेक्निकल सपॉर्ट नहीं मिला है।'


रिलायंस जियो ने इस मामले पर ट्वीट किया है। ट्विटर पर जियो ने बताया कि अलग-अलग शहरों में सर्विस रुकने के चलते समस्या हो रही है। कंपनी ने एक यूजर को जवाब देते हुए लिखा, 'आपको होने वाली असुविधा के लिए हमें खेद है। आपकी जियो फाइबर कनेक्टिविटी आपके इलाके में सर्विस रुक जाने से प्रभावित हुई है। निश्चिंत रहें, हम इस समस्या को जल्द से जल्द सुलझाने पर काम कर रहे हैं।'

Post a Comment

0 Comments