'प्यार' में रोड़ा बन रहा था पति, 15 साल छोटे आशिक से करवा दी हत्या

हरिद्वार के लक्सर क्षेत्र में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी। मृतक पति को दोनों के प्रेम संबंधों के बारे में पता चल गया था। जिसके बाद दोनों ने पति को रास्ते से हटाने के लिए हत्या की साजिश रची। फिलहाल दोनों पुलिस की गिरफ्त में हैं।


गिरफ्त में दोनों आरोपी

   



हरिद्वार के लक्सर में एक व्यक्ति की हत्या के मामले का खुलासा


पत्नी ने अपने से 15 साल छोटे आशिक से करवाया पति का मर्डर


मृतक पति को दोनों के प्रेम संबंधों के बारे में पता चल गया था


पुलिस ने महिला और उसके आशिक को गिरफ्तार कर लिया है



हरिद्वार में एक महिला ने अपने से 15 साल छोटे प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी। पति को पत्नी के प्रेम संबंधों के बारे में पता चल गया था जिसके बाद पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने गहरी साजिश रची थी। प्लान के मुताबिक, उसके प्रेमी ने पति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं।

यह घटना हरिद्वार के लक्सर थाना क्षेत्र की है। यहां झींवरहेड़ी गांव में पेशे से ट्रक चालक प्रदीप उर्फ भूरा की 26 जून की देर रात चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। जिस वक्त वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त प्रदीप अपने घर में सो रहा था और उसकी पत्नी बच्चों के साथ मायके गई हुई थी। प्रदीप की निर्मम हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मच गया और सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की।
लक्सर कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि मृतक की 40 वर्षीय पत्नी ममता के प्रदीप के साथ ही काम करने वाले एक ट्रक चालक अमन (25) के साथ अवैध संबंध हैं। अमन सहारनपुर जिले के बेहट क्षेत्र का रहने वाला है। दोनों के अवैध संबंधों की जानकारी प्रदीप को हो गई थी और प्रदीप ने अमन को देख लेने की धमकी दी थी। इसके बाद ममता और अमन ने प्रदीप को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की योजना बनाई।

योजना के तहत 26 जून की रात अमन झींवरहेड़ी गांव पहुंचा और छुरे से गोदकर प्रदीप की निर्मम हत्या कर दी। साजिश के मुताबिक ममता उस दिन आपने मायके गई हुई थी और उसी ने प्रदीप के घर लौटने की सूचना अमन को दी।

हिरासत में लेने पर उगली सच्चाई
जांच के दौरान पुलिस ने मृतक प्रदीप के फोन की जांच की तो पता चला कि प्रदीप ने पत्नी से अवैध संबंधों के चलते अमन को फोन कर बुरा-भला कहा था। पुलिस ने अमन को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई बयां कर दी। अमन ने बताया कि उसके प्यार में पागल ममता उसे छोड़ने को तैयार नहीं थी और ममता ने ही उसे प्रदीप की हत्या के लिए तैयार किया था।

Post a Comment

0 Comments