कैसा जाएगा आप आपका दिन आपके राशिफल के द्वारा, आइए जाने



12 राशियों में से हर आदमी की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से आदमी यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ व अशुभ घड़ियां बनती हैं,


जो हमारे ज़िंदगी को प्रभावित करती हैं. अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए बेकार है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं.




राशिफल


मेष: आर्थिक मामलों में सुधार होगा. समय को मनोरंजन में नष्ट न करें. व्यावसायिक प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी. रचनात्मक कार्यों में मन लगाएं, सफलता अवश्य मिलेगी.


वृष: भावुकता आपके लिए तनाव दे सकती है. पारिवारिक या व्यावसायिक मित्रों से एक दूरी बनाकर रखें, जबकि जीवनसाथी व किसी करीबी का योगदान मिलेगा.


मिथुन: शाही खर्च से बचना होगा, लेकिन संतान के लिए व्यय करना हितकर होगा. कुछ एजुकेशन प्रतियोगिता के लिए भी व्यय करना पड़ेगा. धैर्य से कार्य लें.


कर्क: व्यावसायिक काम में व्यस्त हो सकते हैं. आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी. रचनात्मक कार्यों में सचेत रहने की जरूरत है. भगवान की आराधना करें.


सिंह: महिला ऑफिसर से योगदान लेने में पास रहेंगे. रुका हुआ काम संपन्न होगा. जीवनसाथी से कुछ तनाव भी मिल सकता है. वाणी पर धैर्य रखना ही हितकर होगा.


कन्या: यात्रा के समय अपने स्वास्थ्य एवं वस्तुओं की सुरक्षा करें. सतर्क रहकर ही यात्रा करें. मूल्यवान चीज के खोने या शारीरिक पीड़ा से कष्ट मिल सकता है.


तुला: संबंधित ऑफिसर या घर के मुखिया के कारण तनाव मिल सकता है. व्यर्थ के वाद-विवाद को टालें, लेकिन बुद्धि व विवेक का समावेश आपकी प्रगति में सहायक होगा.


वृश्चिक: दांपत्य ज़िंदगी सुखमय होगा. व्यावसायिक कोशिश भी सार्थक होंगे. रुका हुआ काम संपन्न होने कि सम्भावना है. रचनात्मक कार्यों में मन लगाए, सफलता मिलना तय है.


धनु: विरोधी सक्रिय रहेगा. रोग व दुश्मन का दमन करना ही हितकर होगा, लेकिन पारिवारिक सदस्यों के साथ मित्रवत व्यवहार करना आपके लिए हितकर होगा.


मकर: एजुकेशन प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. आर्थिक मामलों में सुधार होगा, लेकिन फिर भी आर्थिक दबाव बना रहेगा. सोच-समझकर ही कोई फैसला लें.


कुंभ: पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. एजुकेशन प्रतियोगिता के लिए कुछ धन व्यय होगा, जो भविष्य में सुखद होगा. रचनात्मक कोशिश से सफलता मिलना तय है.


मीन: किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा. दूसरे से योगदान लेने में सफलता मिलेगी. व्यावसायिक कोशिश फलीभूत होगा. आर्थिक मामलों में भी सफलता मिलगी.


Post a Comment

0 Comments