सलमान खान की ऐसी हरकत देख कर हैरान हो जाएंगे आप सोनाक्षी सिन्हा के प्राइवेट पार्ट पर हाथ फेरते नजर आए सलमान खान



सलमान खान की ऐसी हरकत देख कर हैरान हो जाएंगे आप सोनाक्षी सिन्हा के प्राइवेट पार्ट पर हाथ फेरते नजर आए सलमान खान


सुशांत को गए हुए काफी दिन बीत गए लेकिन मिस्ट्री अभी तक सुलझी नहीं है. पहले दिन जहां लोग अपना शोक प्रकट करने के लिए मैसेज दे रहे थे तो दूसरे दिन लोगों ने बॉलीवुड में चल रहे भाई-भतीजावाद को जाहिर किया.

बॉलीवुड पर बनी लॉबी को लेकर लोगों ने तीसरे दिन कई सारे वीडियो शेयर किये तो चौथे दिन उन्होंने अपने साथ सुशांत के संग बिताए मोमेंट साझा किए और इसी दौरान बॉलीवुड की 8 जानी मानी हस्तियों पर मुकदमा भी दर्ज हुआ जो बिहार मूल के वकील ने किया है.

पांचवे दिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री को जबरदस्त ट्रोल किया तो छठे दिन सोनाक्षी ने तंग आकर अपना ट्विटर अकाउंट ही डिलीट कर दिया. आज सातवां दिन है और हमारे हाथ लगा है एक ऐसा वीडियो जिसे देख कर आपके दिमाग की नसें खुल जाएंगी. सोनाक्षी के सलमान के प्रति लगाव उनके नाम पर भड़कने वाली बात आपको भी ये वीडियो देखकर समझ आ जाएगी.

ये वीडियो सलमान और सोनाक्षी की फिल्म को शूट करते समय लिया गया है लेकिन ये वीडियो जो हम आपको दिखा रहे हैं, वो किसी फिल्म के अंदर नहीं बल्कि फिल्म शूटिंग के बाद अपने प्राइवेट पलों को शेयर करते इन दोनों ही हीरो हीरोइन का है.

जहां सलमान और सोनाक्षी पहले एक दूसरे से दूर बैठे नजर आ रहे हैं. धीरे धीरे सोनाक्षी अपना सिर सलमान की गोद में रख देती है. इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आप इस सीन को बार बार देखेंगे भी और अपने मित्रों के साथ शेयर भी जरूर करेंगे.

जी हाँ सलमान की गोद में सोनाक्षी ने जब अपना सिर रखा तो मौके का फायदा उठाकर सलमान ने सोनाक्षी की ऐसी जगह हाथ फेरा जहां अगर आप किसी लड़की को टच भी कर दो तो वो गुस्से से लाल पिली हो जाएगी लेकिन यहाँ ऐसा कुछ नहीं हुआ. उल्टा सोनाक्षी ने सलमान के हाथ को अच्छे से एन्जॉय किया



Post a Comment

0 Comments