बिहार में एक और विधायक कोरोना पॉजिटिव.. सियासी गलियारे में हड़कंप

बिहार के सियासतदान भी अब कोरोना की चपेट में आने लगे हैं. बिहार में कैबिनेट मंत्री के बाद अब एक और विधायक कोरोना की चपेट में आ गए हैं. जिसकी बाद सियासी गलियारों में हलचल मची है.




आनंद शंकर सिंह कोरोना पॉजिटिव
औरंगाबाद से कांग्रेस के विधायक आनंद शंकर सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कांग्रेस विधायक आनंद शंकर सिंह को पिछले दो-तीन दिनों से बुखार आ रहा था. जिसके बाद उन्होंने खुद औरंगाबाद में कोरोना की जांच कराई. कांग्रेस विधायक के साथ रहने वाले कुल तीन अन्य लोगों ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया है. चार लोगों के टेस्ट सैंपल में से तीन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसमें कांग्रेस विधायक भी शामिल हैं. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कांग्रेस विधायक ने फिलहाल खुद को औरंगाबाद स्थित अपने घर में ही आइसोलेट कर लिया है.




पार्टी में मची खलबली
कांग्रेस विधायक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पार्टी के अंदर खलबली मच गई है. आपको बता दें कि पिछले दिनों विधान परिषद चुनाव को लेकर कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह के आवास पर जब पार्टी नेता बैठक कर रहे थे, तो उसमें विधायक आनंद शंकर सिंह भी मौजूद थे. विधायक के संपर्क में पार्टी के अन्य बड़े नेता भी आए हैं. अब ऐसे में कांग्रेस के अंदर संक्रमण की चेन बढ़ने की आशंका जताई जा रही है.




अब तक कोरोना की चपेट में आने वाले नेता
इससे पहले बिहार में आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह,पूर्व सांसद पुतुल कुमारी और दरभंगा के जाले से बीजेपी विधायक जीवेश कुमार कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. साथ ही बिहार सरकार के मंत्री विनोद सिंह भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं


Post a Comment

0 Comments