वनप्लस के सस्ते फोन का नाम होगा OnePlus Nord, कल से प्री-बुकिंग

आखिरकार पता चल गया है कि वनप्लस का आने वाला किफायती फोन वनप्लस नॉर्ड होगा। OnePlus Nord की प्री-बुकिंग बुधवार से ऐमजॉन इंडिया पर शुरू होगी।


   


नई दिल्ली
OnePlus एक लॉन्च इवेंट आयोजित कर रही है। इस लॉन्च इवेंट की टैगलाइन ‘New Beginnings' है। इस इवेंट में कंपनी का OnePlus Nord स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा। इवेंट से पहले वनप्लस ने अपने स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में शामिल होने वाले नए प्रॉडक्ट के नाम का ऐलान किया। कंपनी ने बताया कि नए वनप्लस नॉर्ड के साथ कंपनी अफॉर्डेबल प्राइस सेगमेंट में प्रॉडक्ट लॉन्च की शुरुआत कर रही है। फोन को 25 हजार से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही इववेंट से पहले वनप्लस ने आने वाले फोन के प्री-ऑर्डर डीटेल्स की जानकारी भी दी है।

1 जुलाई यानी बुधवार को वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन प्री-ऑर्डर के लिए लिमिटेड संख्या में उपलब्ध होगा। कंपनी दोपहर 2 बजे ऐमजॉन इंडिया और OnePlus.in पर इस स्मार्टफोन की 100 यूनिट प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराएगी।


वनप्लस ने जानकारी दी है कि वनप्लस नॉर्ड सीरीज के तहत पहली डिवाइस यूरोप और भारत में उपलब्ध होगी। इसके अलावा लिमिटेड बीटा लॉन्च के बाद नॉर्थ अमेरिका में भी चुनिंदा यूजर्स नई डिवाइस को एक्सपीरियंस कर सकेंगे। भारत में यूजर्स ऐमजॉन इंडिया पर जाकर Notify Me बटन पर क्लिक करके वनप्लस नॉर्ड से जुड़ी जानकारी पा सकते हैं।


प्री-ऑर्डर डीटेल की जानकारी
कंपनी ने इंस्टाग्राम पर वनप्लस नॉर्ड के प्री-ऑर्डर डीटेल की जानकारी शेयर की। कंपनी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में बताया कि अगले 24 घंटे में नई डिवाइस को सीमित संख्या में प्री-ऑर्डर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इंस्टाग्राम स्टोरीज को आज दोपहर 2 बजे अपडेट किया गया, इसलिए उम्मीद है कि प्री-ऑर्डर बुधवार को दोपहर 2 बजे शुरू हो सकते हैं। इस बारे में ज्यादा जानकारी आज होने वाले इवेंट में मिलेगी। ऐमजॉन इंडिया पर नई वनप्लस डिवाइस के लिए पहले ही एक अलग पेज बना दिया गया है।

हाल ही में आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक, वनप्लस नॉर्ड में ड्यूल फ्रंट कैमरे दिए जाएंगे। हैंडसेट में स्क्रीन पर एक पंच-होल कटआउट होगा। लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स के मुताबिक, वनप्लस नॉर्ड में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट, 6 जीबी रैम, 6.65 इंच स्क्रीन और 3 रियर कैमरे होंगे। इसके अलावा फोन में मीडियाटेक 1000 चिपसेट होने का भी दावा कुछ रिपोर्ट्स में किया गया है।

Post a Comment

0 Comments