मंगलवार के दिन आजमाएं इस ताबीज और जड़ के उपाय को, घर में होती रहेगी धन की वृद्धि





मंगलवार का दिन हनुमान जी की उपासना के लिए सर्वोत्म माना जाता है। बजरंगबली को प्रसन्न करने के लिए कोई मंत्र जाप करता है तो कोई चालीसा या हनुमानाष्टक का पाठ करता नज़र आता है लेकिन मंगलवार को कई उपाय आजमा कर आप जीवन की कई समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं।

कहा जाता है कि पेड़ों की पूजा करने से मनुष्य को प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष दोनों रूप में लाभ होता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पेड़ों की जड़ भी बहुत महत्वपूर्ण होती है। जो की व्यक्ति को धनवान बना देती है, इसे ज्योतिष में बहुत ही असरदार टोटका माना जाता है। जी हां, कुछ विशेष पेड़ों की जड़ से व्यक्ति धनवान बन सकता है। आइए जाने-

काले धतूरे की जड़ और ताबीज- काले धतूरे की जड़ को रविवार या मंगलवार को घर में लाकर रख दें इसके बाद जब काले धतूरे की जड़ सूख जाए तब उसको एक ताबीज में भरकर पहन ले। ऐसा करने से घर में ऊपरी हवा का असर नहीं होता है तथा घर में सुख और जैन बना रहता है इसके साथ साथ घर में पैसा आना शुरू हो जाता है और धन की वृद्धि बराबर होती रहती है।

अगर आय में बरकत चाहते हैं तो मंगलवार के दिन सुबह स्नान करने के बाद बड़ के पेड़ का एक पत्ता तोड़ें और इसे साफ-स्वच्छ पानी से धो लें। अब इस पत्ते को कुछ देर हनुमानजी की प्रतिमा के सामने रखें और इसके बाद इस पर केसर से 'श्रीराम' लिखें। अब इस पत्ते को अपने पर्स में रख लें। इस उपाय से आपके पर्स में बरकत बनी रहेगी।

Post a Comment

0 Comments