एक बार चार्ज होने पर चलेगी 600 किमी, जानिए कब होगी लॉन्च

आइए जानें Renault Electric Crossover की 5 खास बातों के बारे में...


(1) एक बार चार्ज होने पर चलेगी 600 किमी- नई इलेक्ट्रिक एसयूवी Renault Electric Crossover कई बैटरी पैक और पावर आउटपुट के साथ पेश की जा सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये एक बार फुल चार्ज पर होने पर  600 किलोमीटर तक का सफर तय क सकती है.

ये तस्वीरें Twitter से ली गई है

(2) रेनॉ की मार्केट में मौजूद इलेक्ट्रिक कार Zoe में 55kWh बैटरी पैक दिया गया है, जो फुल चार्ज पर करीब 400 किलोमीटर तक चलती है. नई क्रॉसओवर इलेक्ट्रिक एसयूवी में इससे ज्यादा कपैसिटी का बैटरी पैक दिए जाने की उम्मीद है.

(3) कई दमदार फीचर्स के साथ हो सकती है लॉन्च- रेनॉ की नई इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर की लंबाई 4.2-मीटर रहने की उम्मीद है, जो रेनॉ कैप्चर के लगभग बराबर है. इस इलेक्ट्रिक एसयूवी में प्लास्टिक क्लैडिंग समेत कुछ ऑफ-रोड डिजाइन बिट्स मिलेंगे. एसयूवी का इंटीरियर भी Morphoz कॉन्सेप्ट से प्रेरित हो सकता है. इसमें बड़ी स्क्रीन्स समेत कई शानदार फीचर्स मिलेंगे.

ये तस्वीरें Twitter से ली गई है

(4) Renault Electric Crossover SUV को अक्टूबर में होने वाले Paris Motor Show 2020 में पेश किए जाने की उम्मीद है. कंपनी के CMF-EV प्लैटफॉर्म के आधारित इस इलेक्ट्रिक एसयूवी की स्टाइलिंग Morphoz कॉन्सेप्ट से ली जाएगी.

(5) एक और SUV को लॉन्च करने की तैयारी- Renault अपना इलेक्ट्रिक पोर्टफोलियो बढ़ाने के लिए एक और बड़ी इलेक्ट्रिक एसयूवी पर भी काम कर रहा है. ये साल 2022 में लॉन्च हो सकती है. नई इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर की तरह यह बड़ी एसयूवी भी CMF-EV प्लैटफॉर्म पर आधारित होगी

Post a Comment

0 Comments