फैज़ल के बाद आमिर सिद्दीकी का टिकटॉक अकाउंट सस्पेंड, 38 लाख हैं फॉलोअर्स

नई दिल्ली टिकटॉक विवार लगातार आगे बढ़ रह है। जहां एक पक्ष टिकटॉक को बैन करने की मांग कर रहा है, वहीं एक पक्ष टिकटॉक के सपोर्ट में अपने तर्क दे रहा है। इसी बीच, फैजल सिद्दीकी का टिकटॉक अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था और अब इसके बाद उनके भाई आमिर सिद्दीकी का टिकटॉक अकाउंट भी सस्पेंड कर दिया गया है। आमिर सिद्दीकी के टिकटॉक अकाउंट सस्पेंड होने के पीछे कास्टिंग डायरेक्टर नूर सिद्दीकी की याचिका भी बताई दा रहा है।

दरअसल, यू-ट्यूब और टिकटॉक कम्यूनिटी के बीच हुए विवाद के बाद आमिर सिद्दीकी खबरों में थे। अब उनका टिकटॉक अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है, जिसके 3.8 मिलियन यानी 38 लाख फॉलोअर्स हैं। उनके वीडियो को काफी पसंद किया जाता है और वो अपने वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर करते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर भी उनके पांच लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। आमिर ने यूट्यूब कम्युनिटी के खिलाफ एक वीडियो बनाया था, जिसके बाद से वो ज्यादा खबरों में थे।

वहीं, एक कास्टिंग डायरेक्टर नूर सिद्दीकी ने उनके खिलाफ धमकी भरे मैसेज भेजने को लेकर केस दर्ज करवाया था। अब नूर सिद्दीकी के वकील अली खासिफ ने स्पॉटब्वॉय को इस केस के बारे में जानकारी दी है। उनका कहना है, 'यह मेरे क्लाइंट द्वारा उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई किए जाने के बाद हुआ है। मेरे क्लाइंट नूर ने व्यक्तिगत रूप से भी इसके बारे में टिकटोक से शिकायत की थी कि उसके व्यवहार की वजह से टिकटॉक को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है, यहां तक कि टिक टॉक की रेटिंग भी 4.8 से 1.2 तक गिर गई है।'

बता दें कि पहले टिकटॉक वर्सेस यूट्यूब का मामला आया। इसके बाद फैज़ल सिद्दीकी का वीडियो वायरल हुआ, जिस पर एसिड अटैक को बढ़ावा देने का आरोप लगा। इस आरोप के बाद सोशल मीडिया पर तमाम ऐसे वीडियो घूमने लगे, जिन पर यौन हिंसा और जानवरों पर आत्यचार की आरोप लग रहे हैं। अब इन सबके बीच टिकटॉक ने एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कुछ स्पष्टीकरण दिया है। 

Post a Comment

0 Comments