महज 4 लाख में Mahindra Scorpio तो लगभग 1 लाख में मिल रही धाकड़ Honda city



नई दिल्ली: अगर आप भी काफी समय से कोई प्रीमियम कार खरीदने का मन बना रहे हैं फिर चाहे वह सेडान हो या एसयूवी और बजट के चलते खरीद नहीं पा रहे हैं तो आज हम आपको सस्ती प्रीमियम कारें खरीदने का तरीका बताने जा रहे हैं।

आज हम आपको सस्ती कार के दाम में स्कॉर्पियो जैसी महंगी एसयूवी खरीदने की तरकीब बताने जा रहे हैं। अगर आपको सेकेंड हैंड कार खरीदने में कोई एतराज नहीं है तो आप अल्टो की कीमत में महिंद्रा स्कार्पियो और लग्जरी कारें खरीद सकते हैं‌।

महिंद्रा स्कॉर्पियो

दरअसल कारदेखो ( Car Dekho ) ( cardekho ) की वेबसाइट पर महिंद्रा स्कार्पियो का सेकंड हैंड मॉडल ( 2nd hand Scorpio ) ( second hand Scorpio ) ( less driven cars ) ( buy cars online) अवेलेबल है। महिंद्रा स्कार्पियो का यह मॉडल साल 2011 का एसएल वेरिएंट है जो अब तक 80000 किलोमीटर चल चुका है। इस वेबसाइट पर कार के लिए ₹425000 मांगे जा रहे हैं जो किसी ऑल्टो जितनी कीमत है क्योंकि ऑल्टो का टॉप वैरियंट तकरीबन इतनी ही कीमत में आता है। इस कार की कीमत तकरीबन ₹1700000 तक होती है।

हौंडा सिटी

इस वेबसाइट पर सेकंड हैंड होंडा सिटी कार भी अवेलेबल है ( second hand Honda City ) जिसकी कीमत ओरिजिनल कीमत से काफी कम है। दर्शन हौंडा सिटी की असल कीमत तकरीबन ₹1400000 है जबकि इस वेबसाइट पर हौंडा सिटी महज ₹125000 में मिल रही है। यह कार अब तक। 54000 किलोमीटर चल चुकी है और यह साल 2005 का मॉडल है जो बेहतरीन कंडीशन में है और आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

Post a Comment

0 Comments