Ananya Panday का लॉक डाउन बिताने का ये हैं नया तरीका



मुंबई | Ananya Panday नियमित सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से प्रशंसकों को अपनी दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों के बारे में अपडेट रखती हैं। और लॉकडाउन के बीच, युवा स्टारलेट तस्वीरों और वीडियो को साझा करती रही है कि उसका लॉकडाउन कैसा है!


शुक्रवार को, उन्होंने अपनी आगामी फिल्म खाली पीली के सह-कलाकार ईशान खट्टर के पोस्टर को चित्रित करते हुए खुद की एक प्यारी तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का प्रयोग किया । ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ की अभिनेत्री पीले रंग के प्रिंट वाले टॉप में सफ़ेद पैंट के साथ नज़र आ रही थीं, उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “खाली पीली की पहली अनौपचारिक पोस्टर पेंटिंग |”


जल्द ही, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में अभिनेत्री के लिए प्यार की बौछार कर दी |


उनकी डांस ट्रेनर ने हाल ही में उनकी एक तस्वीर पोस्ट की है | तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा ” लॉक डाउन के दौरान ज्यादा से ज्यादा घर पर रहकर समय का उपयोग # लॉकडाउन 4 में अनन्य पांडे के साथ | #bellydanceonline #bellydanceonlineclasses #artofbellydancewithwanjaa


अनन्या पांडे, जो लॉकडाउन के दौरान घर पर अपना अधिकांश समय बिता रही हैं। अपने परिवार और प्रियजनों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के अलावा, सोशल मीडिया पर अपने चित्रों और वीडियो के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन कर रही है।


अनन्या पांडे ने वैसे तो कुछ समय पहले ही फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की है, पर बहुत कम समय में ही उनके बहुत सारे प्रशंसक बन गए हैं। अनन्या पांडे ने अपना डेब्यू स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से किया था।जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में थे।


वर्क फ्रंट पर Ananya Panday अगली खाली-पीली में सह-अभिनेता ईशान खट्टर के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। इसके अलावा, वह शकुन बत्रा की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।


अनन्या पांडे विजय देवरकोंडा के विपरीत ‘फाइटर’ में भी नज़र आयेंगी । फिल्म के लिए तैयारी करते हुए जोड़ी का पहला लुक इंटरनेट पर वायरल हुआ


Post a Comment

0 Comments