Diwali सेल 11 अक्टूबर से हो रही है शुरू, बड़ी बचत पर कर सकते हैं शॉपिंग


Flipkart Big Diwali सेल 16 अक्टूबर तक चलेगी.

फ्लिपकार्ट ने बिग दिवाली सेल (Flipkart Big Diwali Sale) का ऐलान कर दिया है. सेल की शुरुआत 11 अक्टूबर को होगी, और ये 16 अक्टूबर तक चलेगी. प्लस मेंबर्स के लिए ये सेल 24 घंटे पहले शुरू हो जाएगी. सेल के दौरान ग्राहकों को 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा, जो कि SBI बैंक कार्ड के ज़रिए मिलेगा. इसके अलावा Kotak बैंक कार्ड होल्डर को भी ये ऑफर दिया जाएगा.

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में ग्राहक 45% की छूट पर स्मार्टफोन को घर ला सकते हैं. ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर के तहत एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिल जाएगा. फ्लिपकार्ट इसपर EMI ईज़ी बाईंग ऑप्शन और स्क्रीन डैमेज प्रोटेक्शन मिलता है.

80% की छूट पर खरीदें Electronics
फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम को 80% की छूट पर उपलब्ध कराया जा रहा है. इसके अलावा स्मार्टवॉच, हेडफोन, वायरलेस ईयरफोन, लैपटॉप जैसे आइटम को भी कम दाम में खरीदा जा सकता है.

फ्लिपकार्ट सेल पेज से ये भी मालूम हुआ है कि ग्राहकों को लैपटॉप 50% की छूट पर मिल जाएगा. सेल में प्रिंटर और मॉनिटर को 80% की छूट पर उपलब्ध कराया जाएगा.  इसके अलावा गेमिंग लैपटॉप को 50,990 रुपये के शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा.  सेल पेज से मालूम हुआ है कि ग्राहकों को यहां से आईफोन 13, आईफोन 13 मिनी और बाकी आईफोन मॉडल सस्ते में मिल जाएंगे.

इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी S22+ को भी काफी बड़े डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है. इसके अलावा रियलमी 9i 5G को भी सेल में सस्ती कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा.

सेल में मिलेगा बड़ा एक्सचेंज ऑफर
फ्लिपकार्ट सेल पेज से मालूम हुआ है कि फोन पर एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगा. उदाहरण के तौर पर सेल में ओप्पो रेनो 8 5जी को 22,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर पर खरीदा जा सकता है. इसकी तरह सैमसंग गैलेक्सी S22 Plus 5G को 22,000 रुपये की छूट पर खरीदा जा सकता है, जो कि एक्सचेंज ऑफर के ज़रिए मिल सकता है.

Post a Comment

0 Comments