Amazon पर 22 हजार से कम में मिल रहा iPhone 12, फटाफट चेक करें ऑफर


Amazon Sale iPhone 12 offers: ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन (Amazon) पर इन दिनों ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Great Indian Festival Sale) चल रही है। ग्राहकों को इस दौरान भारी छूट के साथ प्रोडक्ट्स को खरीदने का मौका मिल रहा है। दिवाली के पास आते ही अब अमेजन ने फेस्टिवल सेल (festival sale) के साथ ही खास डिस्काउंट्स देने के लिए 'Extra Happiness Days' का भी ऐलान कर दिया है। एक्सट्रा हैप्पिनेस डेज में अब प्रोडक्ट्स और भी कम रेट पर मिल रहे हैं। सबसे ज्यादा डिस्काउंट तो iPhone 12 पर मिल रहा है। अगर आप आईफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो ये आपके पास बेस्ट मौका है।

Extra Happiness Days सेल में आप iPhone 12 को 22 हजार से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। वैसे तो आईफोन 12 अमेजन पर 47,999 रुपये की प्राइज पर लिस्टेड है। यह कीमत आईफोन 12 के बेस वेरिएंट की है। इसके साथ 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेट मिलती है। आइए आपको बताते हैं कि आप किन ऑफर्स का फायदा उठाकर आईफोन 12 को 20 हजार के रेट पर खरीद सकते हैं।

सेल के दौरान आईफोन 12 को खरीदते समय अगर आप ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 1250 रुपये की छूट मिलेगी। साथ ही Axis बैंक और सिटी बैंक के कार्ड्स पर भी डिस्काउंट ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

अमेजन सेल में 25 हजार तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। ऐसे में अगर आप कार्ड और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ आईफोन 12 खरीदते हैं तो आपको बस 21,749 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। एक्सचेंज ऑफर का डिस्काउंट पूराने फोन की कंडीशन पर डिपेंड करती है। खास बात यह भी है कि iPhone 12 समार्टफोन 5G सपोर्ट करता है। अमेजन एक्सट्रा हैप्पिनेस डेज सेल में सिटी बैंक, ICICI और ऐक्सिस बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड से EMI भुगतान पर 10 प्रतिशत की छूट दे रहा है। एक्सट्रा हैप्पिनेस डेज सेल में 16 अक्टूबर तक ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।

Post a Comment

0 Comments