सलमान खान फिल्म्स के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज, अभिनेता ने लगाए कई गंभीर आरोप

कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन जारी है। इस दौरान आम लोगों के साथ बॉलीवुड सितारे भी अपने अपने घरों में कैद है। इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने परिवार से पनवेल फॉर्महाउस में फंसे हुए है। इस मुश्किल समय में सलमान खान पर एक मुसीबत आ गई है। खबर आई है कि सलमान खान फिल्म्स के खिलाफ शिकाय दर्ज कराई गई है। एक एक्टर ने उनपर संगीन आरोप लगाए है। पिछले दिनों सलमान खान ने साफ कर दिया था कि सलमान खान फिल्मस अभी ना ही किसी फिल्‍म के लिए कास्टिंग कर रहा है और ना ही आने वाली फिल्‍मों के लिए किसी कास्टिंग एजेंट को हायर किया है।

हाल ही में अभिनेता अंश अरोड़ा ने दावा किया है कि सलमान खान फिल्म्स की ओर से कई कॉल्स, मैसेज और ईमेल प्राप्त हुए है। एक ईमेल में इस बात की जिक्र है कि सलमान खान की अगली फिल्म 'टाइगर जिंदा है 3' में उन्हें निगेटिव रोल ऑफर किया गया है। इसके अलावा ईमेल में उनके ऑडिशन के साथ डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ मीटिंग करने का भी जिक्र है।


:

इसके बाद अंश अरोड़ा ने मुंबई में एक पुलिस स्टेशन में सलमान खान फिल्म्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि उनके साथ धोखा किया गया है और उनके आने वाले प्रॉजेक्ट्स के साथ खिलवाड़ किया गया। अंश ने कहा कि जैसा मेरे साथ हुआ है वैसा किसी ओर के साथ नहीं होना चाहिए। उनका कहना है कि ऐसे धोखा देने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई होनी चहिए।


Salman Khan

@BeingSalmanKhan

Mat karo rumours pe trust.... #staysafe @SKFilmsOfficial

29.1K

9:51 PM - May 13, 2020

Twitter Ads info and privacy


4,749 people are talking about this

आपको बता दें कि सलमान खान ने पिछले दिनों एक ट्वीट कर बताया था कि यह साफ करना है कि ना ही मैं और ना ही सलमान खान फिल्‍म्‍स अभी किसी फिल्‍म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। हमने अपनी आने वाली फिल्‍मों के लिए किसी कास्टिंग एजेंट को हायर नहीं किया है। इस संदर्भ में कोई ईमेल या मेसेज आपको मिलता है तो उस पर भरोसा ना करें। अगर गलत तरीके से कोई सलमान खान फिल्‍म्‍स या मेरे नाम का इस्‍तेमाल करता है तो लीगल एक्‍शन लिया जाएगा।


सल्लू_की_दुल्हनिया- आपके मुताबिक कौन बन सकती है सलमान खान की दुल्हनिया?

सलमान खान की उम्र 50 के पार हो चुकी है लेकिन अभी तक शादी पर उनका विचार नहीं बना. आखिर कौन हो सकती है सल्लू की दुल्हनिया?

 

Post a Comment

0 Comments