साउथ अदाकारा कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) जल्दी ही शादी करने वाली है। इस बारे में ये बड़ी जानकारी सामने आई है। पढ़ें रिपोर्ट


स्टार के लिए एक बड़े बिजनेसमैन के साथ शादी की बात की है। दरअसल, बताया जा रहा है कि कीर्ति के पिता जोकि एक पॉलिटिकल पार्टी से जुड़े हैं, उन्होंने ही अपनी लाडली के लिए एक बड़ा घराना ढूंढा है। जहां दोनों की शादी की चर्चाएं चल रही है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है और हमें भी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर कीर्ति सुरेश की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

इन तस्वीरों में अदाकारा गले में फूलों की माला पहले किसी शख्स के साथ दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि सेरेमनी की दौरान कीर्ति सुरेश बहुत खुश नजर आ रही है। जबकि साथ में ही उनका पूरा परिवार दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फैंस के बीच ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसके बाद कयास लग रहे हैं कि क्या कीर्ति सुरेश के रिश्ता पक्का होने की रस्म भी हो चुकी है।

देखिए वायरल होती कीर्ति सुरेश की फोटो 

 

कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) दक्षिण भारत की लीडिंग एक्ट्रेस है। उन्हें फिल्म महानती में शानदार अभिनय के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। बात अगर एक्टिंग करियर की करें तो, साल 2000 में कीर्ति सुरेश ने मलयालम फिल्म पायलट्स से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वो चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर दिखाई दी थी। इसके बाद कीर्ति ने साल 2013 में फिल्म गीतांजली से बतौर हीरोइन अपने करियर की शुरुआत की थी।

अजय देवगन की बनेंगी हीरोइन 

इतना ही नहीं, अदाकारा कीर्ति सुरेश बहुत जल्द अजय देवगन स्टारर फिल्म मैदान से बॉलीवुड में कदम रखने वाली है। इस फिल्म में वो अजय देवगन की पत्नी के रोल में दिखने वाली है। इसी के साथ अजय देवगन और कीर्ति सुरेश की जोड़ी पहली बार ऑन स्क्रीन दिखाई देगी।

Post a Comment

0 Comments