9 मजेदार सेक्स गेम, जिन्हें पार्टनर के साथ खेलने पर आएगा मजा


अपनी पार्टनर के साथ गेम खेलें। दिल के साथ नहीं खेलें। सच में इन गेम को खेलने पर मजा आ जाएगा। इसके लिए किसी प्लेग्राउंड की जरूरत नहीं है। बेडरूम में खेलना है तब देखिए कितना मजा आता है। इससे रोमांस का मजा डबल हो जाएगा। ये गेम जिसने भी खेला है, वो इसे बार-बार खेलते हैं। यहां पर एक नहीं कई मजेदार गेम बताए जा रहे हैं। आप अपनी और गर्लफ्रेंड की पसंद से खेल सकते हैं। ऐसा भी करें कि हर दिन या सप्ताह में कभी-कभी इन गेम्स को खेलें। इससे रिश्ता स्वस्थ बना रहेगा।


कपल्स के लिए फायदेमंद
रिलेशनशिप में शुरुआत में काफी मजा आता है। इसके बाद लंबे समय बाद बोरियत होने लगती है। खासकर शादी के बाद पार्टनर एक ही बेडरूम में बोर हो जाते हैं। इसलिए बोरिंग पार्टनर (Boring Partner) बनने से बचने के लिए इस तरह के गेम खेलने चाहिए। अपने बेडरूम को रोमांटिक (Romantic Bedroom) बनाने के लिए ऐसा जरूर करें। इन गेम्स को खेलने से आप

मानसिक रूप से फिट रहेंगे
पार्टनर से नहीं होंगे बोर
रोमांस का मजा होगा डबल
सेक्स करने में भी मजा आएगा
मजेदार सेक्स गेम
यहां पर हम कुछ सेक्स गेम्स बताने जा रहे हैं। इनको आप अपनी पार्टनर के साथ बंद कमरे में खेल सकते हैं-

1. क्या सच, क्या झूठ
इस गेम के नियम के अनुसार, आपको और आपकी पार्टनर को बारी-बारी तीन बातें बतानी हैं। जिसमें से दो सच और एक झूठ होगी। बस झूठ को पकड़ना होगा। इसके बाद जीतने वाले के हिसाब से कुछ न कुछ रोमांटिक एक्टिविटी करनी होगी।

2. आंखों की तकरार
बिना एक-दूसरे को पकड़े हुए ये गेम खेल सकते हैं। आप दोनों को एक-दूसरे की आंखों में टकटकी लगाए देखना है। जिसकी पलकें पहले झपक गई, वो हार गया। इसके बाद पार्टनर की शर्तानुसार कुछ न कुछ करना होगा।

3. नॉटी रोल प्ले
इस गेम में कोई बहाना नहीं चलेगा और न ही किसी को एक्टर बनना है। बेडरूम में फ्री होकर एक्टिंग करनी है। पार्टनर के बताए अनुसार कोई रोल प्ले करना होगा। जैसे- नॉटी नर्स और दिल का मरीज बनकर पार्टनर का मनोरंजन करना है। हर रोल में फैंटसी होनी चाहिए।

4. अंताक्षरी
इस अंताक्षरी को खेलने का रूल अलग है। इसमें केवल और केवल रोमांटिक गाना गा सकते हैं। अगर नहीं गा पाए तो फिर तैयार रहें पार्टनर के बताए अनुसार कुछ न कुछ रोमांटिक काम करने के लिए।

5. चोर-सिपाही
पार्टनर के साथ चोर-सिपाही का खेल खेलें। मगर इसके लिए आपके पास एक हथकड़ी होनी चाहिए। यू आर अरेस्टेड बोलकर बस पार्टनर को गिरफ्तार करना है और फिर जो सजा देनी है दें। ये गेम खेलने में वाकई मजा आएगा।

6. सेक्सी स्क्रैबल गेम
इस गेम का रूल्स यही है कि आपको सिर्फ सेक्सी और सेंशुअल वर्ड्स बनाने हैं। जो भी पार्टनर हारता है उसे वही करना होगा जो दूसरा पार्टनर उसे करने के लिए बोलेगा। फिर देखिए कितना मजा आता है।

7. लिकिंग गेम
इस गेम में आपको आइसक्रीम की जरूरत है। आंखों पर बांधने के लिए पट्टी चाहिए। इसके बाद एक दूसरे को अपने हाथों से आइसक्रीम खिलाएं और गिरने पर शरीर के किसी भी हिस्से को चाटना है। देखिए ऐसा करते-करते कैसे मजा आता है।

8. बॉडी पेंटिंग
आप पेंटर हैं या नहीं, इस बात से कोई मायने नहीं रखता है। आपको अपने पार्टनर की बॉडी पर अंगुलियों से पेंटिंग करनी है। ऐसा करना कितना रोमांचक होगा, सुनकर ही मन रोमांचित हो रहा है।

9. बनें स्टोरीटेलर
क्रेजी और वाइल्ड फैंटसीज को कहने में शर्म न करें। अपनी पार्टनर के लिए स्टोरीटेलर बन जाए। उसको रोमांटिक कहानियां सुनाएं या कल्पना की दुनिया में लेकर जाएं। ऐसा करने में बहुत मजा आएगा। ऐसे करके बारी-बारी कहानी सुनाने का गेम खेलें।

खुद से बनाएं रूल्स
पार्टनर के साथ बेडरूम में इन गेम को खेलें। ये कोई फिक्स गेम नहीं हैं। इसे आप खुद से क्रिएट कर सकते हैं। साथ ही अपनी सुविधानुसार गेम का नियम सेट कर सकते हैं। ऐसे नियम बनाएं जो सहज हों और हारने वाले को ऐसी सजा दें, जिससे दोनों को मजा आए।

Post a Comment

0 Comments