कौन बनेगा करोड़पति 14 में जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को कह दी ऐसी बात, फूट-फूट कर रोने लगे बिग बी


Kaun Banega Crorepati

KBC 14: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला शो ‘Kaun Banega Crorepati’ का एपिसोड 11 अक्टूबर को खास होने वाला है। बता दें कि इस दिन बिग बी का जन्मदिन है और इस मौके पर उनकी पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन शो की शोभा बढ़ाएंगे। मां-बेटे की जोड़ी हॉट-सीट पर बैठेगी। वे दोनों मेजबान के साथ कुछ दिलचस्प बातचीत करते हुए और अतीत के कुछ पलों को याद करते हुए दिखाई देंगे। बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 80 साल के हो जाएंगे।

11 अक्टूबर को जया बच्चन और अभिषेक बच्चन बढ़ाएंगे शो की शोभा

KBC 14 के शो की शुरुआत अभिनेता अभिषेक बच्चन की एंट्री के साथ होगी और बाद में हॉटसीट लेने के बाद वह अपनी मां जया बच्चन का स्वागत यह कहते हुए करेंगे कि “रिश्ते में जो हमारी मां लगती हैं।” इसके बाद जया सफेद कढ़ाई वाले सूट में शो में एंट्री लेगीं। Kaun Banega Crorepati के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि बातचीत के दौरान जया कुछ ऐसा कहती हैं, जिससे होस्ट की आंखें नम हो जाती हैं और उन्हें टिश्यू पेपर से अपने आंसू पोंछते देखा जा सकता है।

बिग बी को रोते हुए दिखाया लेटेस्ट प्रोमो में

शो के लेटेस्ट प्रोमो में जो वीडियो दिखाई गयी है अभी उससे साफ नही हो पाया है कि वास्तव में जया बच्चन बिग बी को ऐसा क्या कह देती है, जिससे वह रो पड़ते है। बिग बी के जन्मदिन के विशेष एपिसोड के एक अन्य प्रोमो में बिग बी को प्रतियोगियों से सवाल पूछते हुए देखा जा सकता है और हूटर की आवाज से वह हैरान रह गए। उन्होंने कहा, “बहुत जल्दी खत्म कर दिया खेल को” और फिर उनके लोकप्रिय गीत ‘कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है’ की उनकी पंक्ति पृष्ठभूमि में बजती है और वह अभिषेक बच्चन को गले लगाते हैं।

Post a Comment

0 Comments