एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार Oppo, सबसे सस्ता और धाकड़ 5G फ़ोन कर रहा कमाल


OPPO Reno 8Z 5G
OPPO Reno 8Z 5G

ओप्पो का फोन कम कीमत में अच्छे फीचर्स के लिए जाना जाता है। ओप्पो को पहले लोग उसकी आवाज और बड़ी स्क्रीन के चलते भी खरीदते थे। जैसे जैसे जमाना बदलता गया ओप्पो ने भी खुद को अपडेट किया। आज ओप्पो मोबाइल इंडिया में ही नहीं, दुनिया के बड़े देशों में भी अपनी छाप छोड़ रहा है। बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और कम कीमत सभी वर्ग के लिए फायदेमंद है। लोग अच्छे कैमरे वाले फ़ोन ही ज्यादा खरीदते हैं। इंडिया में सभी वर्ग को ध्यान में रखकर फ़ोन बनाने वाली कंपनी भी सबसे ऊपर होती है। 2022 में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लेस मोबाइल भी ओप्पो ने लॉन्च किए हैं। अट्रैक्टिव डिजाइन बेमिसाल लुक आपको खिंच लेगा।

फोटो का यह फोन अभी हाल ही में लॉन्च किया गया है. और इसकी कीमत 39,999 रुपए है. हालांकि फ्लिपकार्ट पर अभी भारी सेल हाल ही में आई है तो यह फोन आपको काफी सस्ता मिल सकता है.जितना कि आप सोच भी नहीं सकते. ओप्पो रेनो 5 जी को फ्लिपकार्ट पर ₹12000 सस्ता बेचा जा रहा है. फ्लिपकार्ट में इस फोन पर आपको 23 % की छूट मिल रही है. और SBI के डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड पर आपको 15,000 की छूट मिल रही है. और यह ऑफर आपको IDFC के क्रेडिट कार्ड पर भी मिलेगा.

यदि आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं. जो बढ़िया कंडीशन में होना चाहिए. तो उसमें आपको ₹17000 तक की छूट मिलेगी. इस फोन के फीचर्स काफी शानदार है. इस फोन की डिस्प्ले 6.43 कि है और इसकी रैम 8 GB की है. साथ ही इसमें 128 जीबी का स्टोरेज भी दिया गया है. बैटरी भी काफी शानदार है. और यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ ट्रिपल रेयर कैमरा दिया गया है. इस ऑफर का जल्दी फायदा उठाएं.

Post a Comment

0 Comments