आदिपुरुष : सीता बनी कृति सेनन को डायरेक्टर ओउम राउत ने किया सरेआम किस, मचा बवाल

   kriti Sanon : तिरुपति में फिल्म आदिपुरुष के प्री-रिलीज इवेंट के बाद आदिपुरुष की टीम बुधवार 7 जून को तिरुमाला वेंकटेश्वर मंदिर पहुंची. यहां फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस कृति सेनन को मंदिर में गालों पर किस किया, जिसपर यूजर्स भड़क उठे हैं.


पैन इंडिया माइथोलॉजिकल फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज की जोरों से तैयारी चल रही है. बीती 6 जून को आंध्र प्रदेश के तिरुपति में फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट हुआ , जहां फिल्ममेकर्स भूषण कुमार और डायरेक्टर ओम राउत, एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन पहुंची थी. यहां 'आदिपुरुष' की स्टारकास्ट ने फिल्म का फाइनल ट्रेलर भी लॉन्च किया .

वहीं, 7 जून की सुबह फिल्म की टीम तिरुमाला वेंकटेश्वर मंदिर पहुंची. यहां मंदिर के बाहर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें डायरेक्टर ओम राउत को एक्ट्रेस कृति सेनन के गालों पर किस करते देखा जा रहा है. वहीं, आस-पास के लोगों और सोशल मीडिया यूजर्स ने डायरेक्टर और एक्ट्रेस की मंदिर एरिया में इस हरकत पर आपत्ति जताते हुए जमकर लताड़ लगाई है.

Full video

बता दें, कृति सेनन फिल्म 'आदिपुरुष' में मां सीता का रोल प्ले करने जा रही हैं और फिर एक्ट्रेस की फिल्म रिलीज से पहले ऐसी हरकत से लोग भड़क उठे हैं. बता दें, एक्ट्रेस ने तिरुमाला मंदिर के सेवन हिल्स के वेंकटेश्वर स्वामी की अर्चना सेवा में भाग लिया. मंदिर में दर्शन करने के बाद बाहर आईं कृति सेनन को ओम राउत ने गालों पर किस कर गले लगाया.

इसके बाद एक्ट्रेस कार में बैठ कर चली गईं. वहीं, ओम और कृति की इस हरकत पर लोग गुस्सा हो रहे हैं. लोगों का कहना है कि मंदिर के पास इस तरह की हरकत ने उनकी धार्मिक आस्था और भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. यह पश्चिमी कल्चर है, जो बॉलीवुड में बेहद आम हो चुका है. गौरतलब है कि फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट मंगलवार शाम को स्वामी के स्थान पर होस्ट किया गया था.


Post a Comment

0 Comments