महारानी में थी सेक्स की ऐसी भूख, वैश्या को हराया, 24 घंटों में 25 मर्दों से बनाए संबंध



इतिहास में कई ऐसी महारानियां या महिलाएं हुई है जो अपनी सुंदरता, साहस और पराक्रम के लिए चर्चित रही है. आप इतिहास खंगालेंगे तो आपको इन पैमानों पर कई नाम खरे उतरते हुए मिल जाएंगे. लेकिन एक महारानी ऐसी भी थी जो अपनी काम वासना के लिए चर्चित थी और अपने जिस्म की भूख मिटाने के लिए वह किसी भी हद तक जाने को तैयार रहती थी.


आज हम आपसे बात कर रहे हैं दुनिया की सबसे क्रूर पत्नियों में शुमार किंग क्लॉडियस की तीसरी पत्नी वेलेरिया मेसेलिना (Queen Valeria Messalina) की. अगर आपने पहले यह नाम सुना हो या इस नाम से आप परिचत हो तो आपके सामने एक ख़ूबसूरत और कामुक महारानी की छवि उभर रही होगी लेकिन अगर आप नहीं जानते हैं तो आइए आज आपको इस क्रूर और काम वासना से परिपूर्ण रहने वाली इस महारानी के बारे में बताते हैं.

वेलेरिया मेसेलिना (Valeria Messalina) का जन्म 25 जनवरी को हुआ था. उस दौरान किंग क्लॉडियस 38 ईसापूर्व में रोम के राजा थे. क्लॉडियस की पहली पत्नी केलीगुला के निधन के बाद वेलेरिया मेसेलिना को महारानी बना दिया गया. वेलेरिया को लेकर कई तरह के किस्से मशहूर है लेकिन जो किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

बताया जाता है कि, वेलेरिया मेसेलिना (Valeria Messalina) के दो बच्चे भी थे और उनकी परवरिश किंग क्लॉडियस की पहली पत्नी केलीगुला ने की थी. वेलेरिया एक बड़ी महारानी थी, लेकिन उनका कोई नाम नहीं था, बल्कि वे तो अपनी काम वासना के लिए बदनाम थी.

किसी भी हद तक जाने को तैयार रहती थी Queen Valeria Messalina
वेलेरिया मेसेलिना (Queen Valeria Messalina) अपनी काम वासना को मिटाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहती थी. बताया जाता है कि, वे हर रात प्रॉस्टिट्यूट बनकर वेश्यालय मे जाती थी और पुरुषों के साथ संभोग करने के बाद ही दम लेती थी. एक बार तो काम वासना के जाल में फंसकर उन्होंने सारी हदें ही पार कर दी. वेलेरिया मेसेलिना ने इसके लिए ने रोम की सबसे मशहूर प्रॉस्टिट्यूट सिसला तक को चैलेंज कर दिया और उन्होंने ज्यादा से ज्यादा पुरुषों के साथ सेक्स करने का कॉम्पटीशन रखा. ख़ास बात यह है कि, इस कॉम्पिटीशन में मेसेलिना की जीत हुई थी.

कॉम्पीटिशन को जीतकर वेलेरिया ने यह साबित कर दिखाया कि, वे सेक्स के लिए किस कदर पागल रहती है और सेक्स के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. कॉम्पीटिशन में वेलेरिया ने 24 घंटों के अंदर 25 मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बनाए और इसे अपने नाम कर लिया.

वेलेरिया को लेकर यह किस्सा भी चर्चित है कि वह अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति यानी कि राजा क्लॉडियस को मारने का प्लान बना चुकी थी, लेकिन वो इसमें सफल नहीं हो सकी और राजा के सामने उसका यह राज खुल गया. इसके बाद उसे आत्महत्या करने का फरमान सुना दिया गया. लेकिन वो अपने हाथों अपनी जान नहीं ले सकी.

Post a Comment

0 Comments