दिशा ने सड़क पर पड़ी घायल चील को बचाया, फैंस ने की तारीफ



दिशा पाटनी सोर्स इंस्टाग्राम


बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी फिल्मों और फिटनेस के साथ ही साथ जानवरों के प्रति लगाव के लिए भी जानी जाती हैं. दिशा पाटनी के पास चार पेट्स हैं और वे अक्सर इनके साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में वे एक बार फिर चर्चा में हैं क्योंकि उन्होंने एक चील की जान बचाई है. मुंबई के RAWW क्लीनिक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस घटना के बारे में जानकारी दी है.


इस क्लीनिक ने दिशा पाटनी की तस्वीर शेयर की है और अपने पोस्ट में उनकी काफी तारीफ की है. इस पेज के कैप्शन में लिखा था कि 'दिशा पाटनी ने बेहतरीन काम किया है. उन्होंने ना केवल सड़क पर पड़े इस काइट को बचाया बल्कि उसे खाना भी खिलाया और फिर वे इसे डॉ रीना देव के क्लीनिक ले गई थीं. इस पक्षी के पंख में दो फ्रैक्चर हो गए थे जिसके चलते इसे काफी दर्द हो रहा है. इसकी ऑर्थोपेडिक सर्जरी करनी होगी ताकि इसके घायल पंख को ठीक किया जा सके और RAWW के डॉक्टर्स इसे ठीक कराने में मदद करेंगे.'

इस पेज पर आगे लिखा था कि हम उम्मीद करते हैं कि ये पक्षी एक बार फिर जंगलों की तरफ लौटने में कामयाब रहेगा और हम मिस पाटनी का भी शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने मुश्किल दौर में भी एक बेजुबान जीव की मदद की. उनका ये प्रयास साबित करता है कि हम कोरोना की महामारी को भी हराने में कामयाब होंगे. दिशा के इस प्रयास की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं.

सलमान के साथ एक बार फिर नजर आएंगी दिशा

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी एक बार फिर सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में काम करने जा रही हैं. वे इससे पहले सलमान के साथ फिल्म भारत में नजर आई थीं. सलमान की फिल्म राधे को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले प्रभुदेवा ने सलमान खान की फिल्म दबंग 3 को भी डायरेक्ट किया था. दिशा इसके अलावा फिल्म केटीना में भी काम कर रही हैं. इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. हालांकि देश में लॉकडाउन के चलते इन फिल्मों की शूटिंग फिलहाल रुकी हुई है.

Post a Comment

1 Comments